KKR vs RCB: बैंगलोर ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाजी, बड़े बदलाव के साथ उतरेगी कोलकाता

New Delhi: कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (KKR vs RCB) की टीम के बीच आईपीएल 2020 (IPL 2020) का 28वां मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है, जहां बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है।

बैंगलोर की टीम ने इस मैच (KKR vs RCB) के लिए एक बदलाव किया है। गुरकीरत मान की जगह टीम में मुहम्मद सिराज को जगह मिली है। वहीं कोलकाता ने सुनील नरेन की जगह टॉम बेंटन को मौका दिया है।

टूर्नामेंट में शुरुआती 6 मुकाबलों में अच्छा करने वाली कोलकाता और बैंगलोर की टीमें आज शाम अंक तालिका में स्थिति बेहतर करने उतरेगी। इस वक्त दोनों ही टीमों ने 4-4 मुकाबले जीते हैं और नेट रन रेट के आधार पर कोलकाता की टीम बैंगलोर से उपर तीसरे पायदान पर है। बैगलोर को चौथा स्थान प्राप्त है आज का मुकाबला जीतकर वह तीसरे स्थान पर पहुंच सकती है।

हेड टू हेड कोलकाता बनाम बैगलोर

अब तक इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों के बीच हुई टक्कर की बात करें तो कोलकाता बेहतर नजर आती है। बैंगलोर के खिलाफ खेले कुल 24 मुकाबलों में से टीम ने 14 में जीत हासिल की है वहीं 10 में उसे हार मिली है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन

देवदत्त पडिक्कल, आरोन फिंच, विराट कोहली(कप्तान), एबी डिविलियर्स(विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, वॉशिंग्टन सुंदर, इसुरु उडाना, नवदीप सैनी, मुहम्मद सिराज और युजवेंद्र चहल।

कोलकात नाइट राइडर्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, राहुल त्रिपाठी, नितीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक(कप्तान और विकेटकीपर), टॉम बेंटन, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोट, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *