IPL 2021: क्रिकेट में वापसी की राह देख रहे श्रीसंत को किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं किया शॉर्टलिस्ट

Webvarta Desk: IPL 2021 Sreesanth: तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत (S Sreesanth) को इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के आगामी सीजन के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में किसी भी फ्रैंचाइजी ने नहीं चुना है। श्रीसंत सात साल के निलंबन के बाद लीग में वापसी करने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन आठ में से किसी भी फ्रैंचाइजी ने उन्हें शॉर्टलिस्ट नहीं किया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, स्पॉट फिक्सिंग विवाद में उनकी कथित भूमिका के लिए उन्हें (S Sreesanth) सस्पेंड कर दिया गया था। सैयद मुश्ताक अली ट्रोफी में घरेलू क्रिकेट में वापसी करने के बाद केरल के इस तेज गेंदबाज ने आईपीएल नीलामी (IPL 2021 Auction) के लिए 75 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ रजिस्ट्रेशन कराया था।

भारत के लिए 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 इंटरनैशनल मैच खेल चुके श्रीसंत (S Sreesanth) आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब, कोच्चि टस्कर्स और राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

IPL के इस साल होने वाले एडिशन के लिए प्लेयर ऑक्शन लिस्ट गुरुवार को घोषित की गई थी। इसमें कुल 292 क्रिकेटरों पर 18 फरवरी को चेन्नै में नीलामी होगी।

इस बीच महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर के बेटे मीडियम पेसर अर्जुन को 20 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ शॉर्टलिस्ट किया गया है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्नस लाबुशाने और भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को भी क्रमश: एक करोड़ और 50 लाख रुपये के बेस प्राइस के साथ शॉर्टलिस्ट किया गया है।