IPL 2020: आज खत्म होगा इंतजार.. चंद घंटों में जारी होगा आईपीएल सीजन 13 का पूरा शेड्यूल

New Delhi: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 13वें सीजन का आगाज होने में अब सिर्फ 2 सप्ताह का समय बाकी है। लेकिन इस बार इस लीग का शेड्यूल (IPL Schedule 2020) अभी तक जारी नहीं हुआ है।

पहले इसके 4 सितंबर को जारी करने की बात थी लेकिन शनिवार को इस लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल (Brijesh Patel) ने जानकारी दी है कि इसका शेड्यूल (IPL Schedule 2020) रविवार यानी 6 सितंबर को जारी किया जाएगा।

समाचार एजेंसी एएनआई ने बृजेश पटेल (Brijesh Patel) के हवाले से लिखा, ’19 सितंबर से UAE में शुरू होने वाले आईपीएल 2020 (IPL 2020) का शेड्यूल रविवार को जारी होगा।’

इससे पहले BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Ganguly) ने एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि 4 सितंबर (शुक्रवार) को इस लीग का शेड्यूल जारी कर दिया जाएगा। इसके बाद जब इसे शनिवार दोपहर तक भी जारी नहीं किया गया तो आईपीएल चेयरमैन ने इसके रविवार को घोषित करने की बात कही है।

कोरोना के कारण यह लीग इस बार बगैर दर्शकों के UAE में खेली जाएगी। पहले इस लीग का आयोजन 29 मार्च से शुरू होना था। लेकिन वैश्विक महामारी के कारण इस लीग को तब स्थगित करना पड़ा था। इसके बाद इस साल ऑस्ट्रेलिया में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के स्थगित होने के बाद बीसीसीआई को आईसीसी शेड्यूल से खाली विंडो मिल गई, जिसके बाद इस लीग को बायो सिक्योर बबल में यूएई में कराने का फैसला लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *