हसीन जहां ने न्यूड तस्वीर शेयर कर लगाया मोहम्मद शमी पर आरोप, तो शमी ने यूं दिया जवाब

New Delhi: टीम इंडिया के पेसर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami About His Wife Hasin Jahan) का अपनी पत्नी हसीन जहां के साथ कुछ समय से विवाद चल आ रहा है।

सोशल मीडिया पर हसीन जहां ने शमी (Mohammad Shami About His Wife Hasin Jahan) को लेकर इशारों-इशारों में कुछ आरोप लगाए, अब शमी ने उनका जवाब दिया है।

शमी कर रहे हैं जरूरतमंदों की मदद

पेसर मोहम्मद शमी जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। उन्होंने सोमवार दोपहर एक कार्यक्रम में बसों से जाने वाले प्रवासी मजदूरों और अन्य यात्रियों को खुद ही भोजन और फल बांटे। इस मौके पर शमी ने पत्नी हसीन जहां के आरोपों पर भी बात की।

हसीन ने शेयर की थी न्यूड तस्वीर

हसीन ने तस्वीर के साथ ही शमी के लिए एक मेसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा- कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी, आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। झूठ बुर्खा डालकर बेपर्दा सच को मिटा नहीं सकता। मगरमच्छ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा- क्रिकेटर शमी अहमद के साथ।

शमी बोले, हसीन से अब कोई मतलब नहीं

स्टार पेसर शमी ने कहा कि हसीन के सभी आरोप निराधार और झूठे हैं। उन्होंने साथ ही कहा कि वह अपने आरोपों को साबित करके दिखाएं। शमी ने दोहराया कि उनका अब उनका हसीन से कोई मतलब नहीं है। शमी और हसीन की लड़ाई कोर्ट में भी चल रही है।

अलग रह रहा है कपल

उल्लखेनीय है कि शमी और हसीन जहां पिछले कुछ वर्षों से अलग रह रहे हैं। हसीन जहां और मोहम्मद शमी में टकराव चल रहा है। उन्होंने अपने पति पर चीट करने सहित कई संगीन आरोप लगाए थे। उसके बाद से यह कपल अलग रह रहा है। इन्हें एक बेटी भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *