IND VS ENG: टीम इंडिया में बवाल, सिराज ने पकड़ी कुलदीप की गर्दन.. वायरल वीडियो पर BCCI से जांच की मांग

Webvarta Desk: Mohammed Siraj Kuldeep Yadav Fight Video: भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे टेस्ट मैच (IND vs ENG 1st Test, Chennai Test) में टीम इंडिया (Team India) के 2 खिलाड़ियों के बीच झगड़ा हो गया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) स्पिनर कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) की गर्दन पकड़ते दिख रहे हैं।

सिराज (Mohammed Siraj) बेहद गुस्से में नजर आ रहे हैं और उनकी इस हरकत को देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा नाराज हैं। फैंस सोशल मीडिया पर मोहम्मद सिराज पर सवाल खड़े कर रहे हैं। कई फैंस ने तो इस मामले में बीसीसीआई से कार्रवाई की मांग भी कर डाली है।

बता दें मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) और कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) दोनों ही चेन्नई टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर हैं। सिराज की जगह इशांत और कुलदीप यादव पर बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम को प्राथमिकता दी गई। हालांकि ड्रेसिंग रूम के बाहर इन दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद सिराज ने कुलदीप की गर्दन ही पकड़ ली।

सिराज पर कार्रवाई होगी?

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सबसे ज्यादा 13 विकेट लेने वाले मोहम्मद सिराज रातों-रात हीरो बन गए थे लेकिन अब फैंस उनके रवैये पर सवाल खड़े कर रहे हैं। मोहम्मद सिराज को चेन्नई टेस्ट के पहले दिन कुलदीप यादव की गर्दन पकड़ते हुए देखा गया।

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमें सिराज बेहद गुस्से में दिख रहे हैं। सिराज और कुलदीप के बीच मौज-मस्ती में ऐसा हुआ इसके आसार कम ही दिखाई दे रहे हैं। अब मामला क्या है इसका खुलासा तो आगे जाकर होगा लेकिन सवाल ये है कि इस वीडियो को देखने के बाद क्या टीम मैनेजमेंट कोई कार्रवाई करेगा?

पहले भी हो चुके हैं भारतीय खिलाड़ियों के बीच झगड़े

बता दें टीम इंडिया के खिलाड़ियों के बीच पहले भी झगड़े हुए हैं। साल 2013 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक मुकाबले में सुरेश रैना और रवींद्र जडेजा आपस में भिड़ गए थे। सुरेश रैना ने जडेजा की जर्सी तक खींची थी। खिलाड़ियों को बीच-बचाव कर दोनों को छुड़ाना पड़ा था। अब सिराज और कुलदीप यादव के बीच ऐसी घटना देखने को मिली है, इस मामले में आगे क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा।