25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

गोकुलम केरल ने AFC Cup में पदार्पण करते हुए मोहन बागान को 4-2 से हराया

Kolkata:आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट में लगातार दो खिताब के बाद आत्मविश्वास से भरी गोकुलम केरल एफसी (Gokulam Kerala FC) की टीम ने बुधवार को एएफसी कप में पदार्पण करते हुए साल्ट लेक स्टेडियम में एटीके मोहन बागान (ATK Mohun Bagan) को 4-2 से हरा दिया।

शीर्ष टीयर के टूर्नामेंट इंडियन सुपर लीग की दिग्गज टीम एटीके मोहन बागान (ATK Mohun Bagan) और दूसरे डिविजन की दिग्गज टीम गोकुलम केरल (Gokulam Kerala FC) के बीच हुए मुकाबले में निचले डिविजन की टीम ने बेहतर खेल दिखाया।

पिछले शनिवार को इसी मैदान पर आईलीग का लगातार दूसरा खिताब जीतने वाले गोकुलम केरल (Gokulam Kerala FC) की ओर से सेंटर फारवर्ड लुका मेसेन (50वें और 65वें मिनट) ने दो गोल दागे जबकि रिशद पी (57वें मिनट) और स्थानापन्न खिलाड़ी जितिन सुब्रेन (89वें मिनट) ने एक-एक गोल किया।

एटीके मोहन बागान (ATK Mohun Bagan) की तरफ से प्रीतम कोटल (53वें मिनट) और लिस्टन कोलासो (80वें मिनट) ने गोल किए लेकिन संदेश झिंगन और टिरी की गौरमौजूदगी में टीम की रक्षापंक्ति बेदम नजर आई। टिरी को 40वें मिनट में चोटिल होने के कारण स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया।

टिरी की गैरमौजूदगी में एटीके मोहन बागान (ATK Mohun Bagan) की रक्षापंक्ति दूसरे हाफ में पूरी तरह से बिखर गई जिसका गोकुलम केरल ने पूरा फायदा उठाया। ग्रुप डी से एएफसी कप अंतर क्षेत्र सेमीफाइनल के लिए सिर्फ एक टीम क्वालीफाई करेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles