23.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

फुटबॉलर दानी अल्वेस को ब्राजील पुलिस ने रेप केस में किया अरेस्ट

ब्राजीलिया, (वेब वार्ता)। भारतीय खेल जगत में इस समय बवाल मचा हुआ बै. बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट समेत कई फुटबॉलर्स भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं. महिला पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न जैसे संगीन आरोप लगाए है. अब फुटबॉल जगत से भी एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है. ब्राजील के स्टार फुटबॉलर दानी अल्वेस को शुक्रवार (20 जनवरी) को गिरफ्तार कर लिया गया. दानी अल्वेस पर स्पेन में एक महिला का कथित तौर पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया गया है.

नाइट क्लब में हुई ये कथित घटना!

पुलिस ने द एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि कथित घटना 31 दिसंबर को बार्सिलोना के एक नाइट क्लब में हुई थी. दानी अल्वेस अब जज के सामने उपस्थित होंगे, जो आरोपों पर फैसला करेंगे. पुलिस ने कहा कि वह मामले के बारे में फिलहाल कुछ नहीं बता सकती. 39 साल के दानी अल्वेस फुटबॉल के सबसे सफल खिलाड़ियों में से एक हैं.

दानी अल्वेस ने अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा, ‘हां, मैं उस जगह पर था और बाकी लोगों की तरह मस्ती कर रहा था. जो लोग मुझे जानते हैं उन्हें मालूम है कि मुझे डांस करना बहुत पसंद है. मैं दूसरों को डिस्टर्ब किए बिना डांस कर रहा था. मैं नहीं जानता कि वह महिला कौन है. आप एक बाथरूम में पहुंचें और आपको यह पूछने की जरूरत नहीं है कि वहां कौन है. मैं एक महिला या लड़की के साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं.’

कतर में हुए WC में भी दानी ने लिया था भाग

दानी अल्वेस पिछले साल हुए फीफा वर्ल्ड कप में भी ब्राजील टीम के सदस्य थे. इस दौरान दानी अल्वेस विश्व कप मैच में खेलने वाले सबसे उम्रदराज ब्राजीलियाई खिलाड़ी भी बन गए थे, जब उन्होंने कैमरून के ख़िलाफ टीम की कप्तानी की. अल्वेस ने बार्सिलोना, जुवेंटस और पेरिस सेंट-जर्मेन जैसी नामचीन क्लबों के लिए भाग लिया है और ढेर सारे खिताब जीते हैं.

दानी अल्वेस ने ब्राजील के लिए अबतक 126 मुकाबले खेलकर आठ गोल दागे हैं. वह वर्तमान में मैक्सिकन क्लब पुमास के साथ खेलते हैं. आपको बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 में ब्राजील का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वह क्वार्टर फाइनल में हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गई थी.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles