31.1 C
New Delhi
Saturday, August 13, 2022

लंदन में धोनी ने मनाया 41वां बर्थडे, दोस्तों के साथ मनाया जन्मदिन का जश्न

भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी गुरुवार (7 जुलाई) को 41 साल के हो गए। धोनी इस समय लंदन में अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ आईपीएल 2022 के बाद छुट्टी मना रहे हैं। बुधवार की रात साक्षी धोनी ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें धोनी अपने 41 वें जन्मदिन को भव्य अंदाज में मना रहे हैं। इस वीडियो में धोनी को केक काटते देखा जा सकता है।

 

धोनी की बर्थडे पार्टी में उनके कई दोस्त पहुंचे थे, जिसमें टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत भी शामिल थे। साक्षी धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर धोनी के केक काटने का वीडियो शेयर किया है और स्टोरी में भी कई वीडियो लगाए हैं। दो वीडियो में साक्षी ने दिखाया है कि वो लंदन गलियों में घूम रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में उन्होंने दिखाया है कि इस बार धोनी के जन्मदिन में कौन लोग शामिल हुए थे। इसी फोटो में ऋषभ पंत को भी देखा जा सकता है।

 

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर सिंह ने भी धोनी को जन्मदिन की बधाई दी है। उन्होंने लिखा “माही आपको बहुत सारा प्यार, आपको जन्मदिन मुबारक हो।”

विंबलडन मैच देखने पहुंचे थे धोनी
महेंद्र सिंह धोनी को कुछ दिन पहले ही विंबलडन के एक मैच के दौरान देखा गया था। विंबलडन ने उनकी एक फोटो शेयर की थी और लिखा था कि एक भारतीय दिग्गज विंबलडन मैच देखने पहुंचे हैं। पहले यह तस्वीर धोनी की आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने शेयर की थी, जिसे बाद में विंबलडन ने शेयर किया था। इस तस्वीर में धोनी के साथ उनके कई दोस्त दिखाई दे रहे थे। धोनी के अलावा पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनाल गावस्कर भी विंबलडन मैच देखने पहुंचे थे।

सिर्फ आईपीएल खेल रहे हैं धोनी
41 साल के धोनी ने 2020 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था। इसके बाद से वो सिर्फ आईपीएल खेल रहे हैं। 2021 में उन्होंने अपनी टीम चेन्नई को चौथी बार आईपीएल का चैंपियन बनाया था। हालांकि, 2022 में चेन्नई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा और यह टीम प्लेऑफ में भी नहीं पहुंच पाई थी। चेन्नई इस सीजन प्लेऑफ की रेस से बाहर होने वाली दूसरी टीम बनी थी। अब धोनी 2023 में चेन्नई के लिए आखिरी आईपीएल खेल सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_img

Hot Topics

Related Articles