Harbhajan

टर्बिनेटर हरभजन सिंह के के साथ 4 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी.. दर्ज की शिकायत

New Delhi: दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के साथ ठगी हुई है। उन्होंने चेन्नै सिटी पुलिस में एक शिकायत (Cheating With Harbhajan Singh) दर्ज कराई है, जिसमें उन्होंने कहा कि उनके साथ 4 करोड़ रुपये की ठगी हुई है।

दरअसल, भज्जी (Harbhajan Singh) ने एक व्यापरी को 4 कराड़ रुपये दिए थे, जो उनके पैसे लौटा नहीं रहा है, जबकि व्यापारी का कहना है कि उसने सारे पैसे लौटा दिए हैं। बता दें कि हरभजन को IPL में खेलने के लिए UAE जाना था, लेकिन उन्होंने पारिवारिक वजह से अपना नाम वापस ले लिया है।

पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अपने एक कॉमन दोस्त के जरिए व्यापारी जी महेश से 2015 में मिले थे। उन्होंने महेश को 4 करोड़ रुपये दिए, जिसे वापस पाने के लिए कई बार संपर्क किया, लेकिन व्यापारी हमेशा टालता रहा। इस बीच उसने भज्जी को 25 लाख का आईएनआर चैक को दिया, जो अमाउंट न होने की वजह से बाउंस हो गया।

इसके बाद हरभजन (Harbhajan Singh) ने हाल ही में चेन्नै में औपचारिक रूप से इसकी शिकायत पुलिस में की। उनकी शिकायत की जांच असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस विश्वेसवरैया कर रहे हैं। दूसरी ओर, महेश ने मद्रास हाई कोर्ट से अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की है। साथ ही उन्होंने अपने एफिडेविट में कहा कि भज्जी से लोन लिया था, लेकिन पूरे पैसे वापस कर दिए गए हैं।

आईपीएल से नाम लिया था वापस

उल्लेखनीय है कि हरभजन (Harbhajan Singh) ने निजी कारणों का हवाला देते हुए IPL 2020 से अपना नाम वापस ले लिया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए मेसेज भी लिखा।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा- डियर फ्रेंड्स, मैं व्यक्तिगत कारणों से इस साल आईपीएल नहीं खेल पाऊंगा। यह मुश्किल समय है और मैं कुछ प्राइवेसी की उम्मीद करूंगा, क्योंकि मैं अपने परिवार के साथ समय बिताऊंगा। सीएसके प्रबंधन बेहद सहायक रहा है और मैं उनके शानदार आईपीएल की कामना करता हूं। सुरक्षित रहें और जय हिंद। बता दें कि वह सुरेश रैना के बाद टूर्नमेंट से नाम वापस लेने वाले सीएसके के दूसरे खिलाड़ी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *