Thursday, March 4, 2021
Home > Sports Varta > AUS vs IND: बाज नहीं आए ऑस्ट्रेलियाई दर्शक, सिराज और सुंदर को फिर कहे अपशब्द

AUS vs IND: बाज नहीं आए ऑस्ट्रेलियाई दर्शक, सिराज और सुंदर को फिर कहे अपशब्द

Webvarta Desk: AUS vs IND: भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज (Australia vs India test) में ऑस्ट्रेलिया के फैंस खिलाड़ियों पर अपशब्द और भद्दे कॉमेंट्स करने से बाज नहीं आ रहे हैं।

ब्रिसबेन के गाबा में सीरीज के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच (Australia vs India test) के पहले दिन में भी भारतीय पेसर मोहम्मद सिराज (mohammad siraj) को लेकर दर्शकों की ओर से अपशब्द कहे गए।

बॉर्डर-गावसकर सीरीज के चौथे और अंतिम मैच के पहले दिन शुक्रवार को सिराज (mohammad siraj) के लिए कुछ दर्शकों ने फिर से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दर्शकों ने सिराज के अलावा वॉशिंगटन सुंदर के लिए भी अपशब्द कहे।

रिपोर्ट के मुताबिक, केट नाम के एक दर्शक ने बताया कि सिराज और सुंदर को लेकर कुछ दर्शक लगातार गलत बातें बोल रहे थे और चिल्ला रहे थे। उसने बताया कि सिराज को ज्यादातर लोगों ने फिर निशाना बनाया, जिन्हें सिडनी टेस्ट के दौरान भी अपशब्द कहे गए थे।

तमिलनाडु के सुंदर ने इस मैच के साथ ही टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया। इससे पहले सिडनी में खेले गए सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान भी दर्शकों ने सिराज के लिए नस्लीय कॉमेंट्स किए गए थे। हालांकि बाद में पुलिस और सुरक्षाकर्मियों की मदद से कुछ दर्शकों को बाहर भेज दिया गया था।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है। एडिलेड में जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शानदार जीत दर्ज की तो वहीं मेलबर्न में बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच मेहमान टीम ने जीता। सिडनी टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *