25.1 C
New Delhi
Saturday, October 1, 2022

मैच के दौरान दिखी अफगानिस्तान की Mystery Girl, जिसकी खूबसूरती तस्वीरें हुई वायरल

वेबवार्ता: Mystery Girl: एशिया कप 2022 (Asia Cup) में अफगानिस्तान ने धमाकेदार शुरुआत की थी। पहले ग्रुप मैच में टीम ने श्रीलंका और फिर बांग्लादेश को हराया। सुपर-4 में सभी को टीम से काफी उम्मीदें थीं लेकिन वह एक भी मैच नहीं जीत पाई। पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ उसे करीबी हार मिली।

भारत के खिलाफ मुकाबले को अफगानिस्तान 101 रनों से हार गया। इसके बाद भी स्टेडियम में उनके समर्थकों की कमी नहीं दिखी। एक अफगानी मिस्ट्री गर्ल (Mystery Girl) की फोटो टूर्नामेंट की शुरुआत में वायरल हुई थी, जिनका नाम वाजमा अयूबी है।

इंटरनेट पर छाईं

जैसे ही वाजमा अयूबी (Wazhma Ayoubi) पहली बार स्टेडियम में देखी गईं, उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी। हर कोई उनकी ही चर्चा कर रहा था। बला की खूबसूरत वाजमा अयूबी अफगानिस्तान की बिजनसवुमेन और सोशल एक्टिविस्ट हैं। वह अपना फैशन ब्रांड चलाती हैं। 28 साल की अयूबी अपना करियर बनाने के लिए अफगानिस्तान से दुबई शिफ्ट हो गई थीं।

भारत को बताया फेवरेट टीम

अफगानिस्तान का एशिया कप में आखिरी मुकाबला भारत के साथ था। इस मैच से पहले वाजमा अयूबी अस्वस्थ थी, फिर भी मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचीं। उन्होंने भारत को अपनी फेवरेट टीम भी बताया। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘हमारे ब्लू टाइगर्स और एशिया कप 2 022 को हमारे खूबसूरत झंडे के साथ एक अंतिम ट्रिब्यूट, मैं अस्वस्थ थी, लेकिन मैं अपनी दो फेवरेट टीमों का आखिरी मैच देखने से नहीं चूकती।’

भारत को मिली जीत

इस मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान को 101 रनों से हराया। विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पहला शतक पूरा किया। उनकी 71वीं शतकीय पारी की मदद से भारत ने 2 विकेट पर 212 रन बनाए। जवाब में अफगानिस्तान की टीम सिर्फ 111 रन ही बना सकी। हालांकि भारत को भी इस जीत का फायदा नहीं मिला, क्योंकि दोनों टीमें पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी थीं। रविवार को श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2022 फाइनल मुकाबला होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles