25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

73 रन की दमदार पारी मो. कैफ ने खेली, फिर यूसुफ ने अपनी इनिंग से भाई इरफान की टीम को दिला दी जीत

नई दिल्ली
मो. कैफ की शानदार बल्लेबाजी के बावजूद मणिपाल टाइगर्स को भीलवाड़ा किंग्स ने तीन विकेट से हरा दिया। मणिपाल टाइगर्स के 153 रनों का पीछा करते हुए भीलवाड़ा किंग्स की टीम ने यूसुफ पठान की धाकड़ बल्लेबाजी से दो गेंद शेष रहते ही मैच जीत लिया। इससे पहले इकाना स्टेडियम में रविवार को खेले गए लीजेंड्स क्रिकेट लीग के तीसरे मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मुकाबले में भीलवाड़ा किंग्स के गेंदबाजी करने के इस फैसले का फायदा भी दिखा। इरफान ने पहले ही ओवर में मात्र तीन रन देकर मणिपाल के ओपनर को पवेलियन की राह दिखाई।

मो. कैफ ने खेली 73 रन की पारी
मणिपाल टाइगर्स की टीम ने 10 ओवर में 59 रन पर पांच विकेट खो दिए थे। मणिपाल के ओपनर बल्लेबाज रविकांत शुक्ला ने पांच गेंदो का सामना करते हुए मात्र एक रन पर चलते बने, जबकि नमन ओझा की गेंद पर स्वप्निल कैच आउट हो गए। स्वप्निल ने कुल आठ गेंद खेलकर चार रन बनाए थे। इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरे एंडरसन, एडव‌र्ड्स की पहली गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए। चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे मोहम्मद कैफ ने टीम को संभाला और दस चौकों की मदद से 59 गेंदों पर 73 रनों की शानदार पारी खेली। पावेल मात्र तीन गेंद में तीन रन पर ही आउट हो गए। पावेल के बाद बल्लेबाजी करने उतरे टैबू तीन चौकों के दमपर 12 गेदों में 17 रन बनाए। टैबू 13वीं गेंद पर पनेसर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू हो गए।

कैफ का साथ देते हुए प्रदीप साहू ने दो चौके और तीन छक्के की मदद से 19 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली। वहीं, दो चौके की मदद से शिवाकांत शुक्ला ने 13 गेंदों पर नाबाद 16 रन जड़े। एडव‌र्ड्स ने झटके चार विकेट भीलवाड़ा किंग्स के कप्तान इरफान पठान ने तीन ओवर में 14 रन देकर एक विकेट चटकाया। वहीं, एडव‌र्ड्स ने चार ओवर में 30 रन खर्च कर चार विकेट झटके। इसके अलावा टोनी बेस्ट में चार ओर में 39, दिनेश सलूंखे ने तीन ओवर में 19 दिए। मोंटी पेनसर ने तीन ओवर में 19 रन देकर एक विकेट और श्रीसंथ ने तीन ओवर में 31 रन खर्च कर एक विकेट लिया।

यूसुफ ने जड़े 28 गेंद पर 44 रन
लक्ष्य का पीछा करते हुए भीलवाड़ा किंग्स की टीम ने 19.4 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाकर मैच जीत लिया। ओपनिंग करने उतरे नमन ओझा और विलियम पोर्टरफिल्ड ने दस रन का योगदान दिया। नमन पांच गेंद में छह रन और विलियम पोर्टरफिल्ड ने चार पर चार रन जोड़े। इसके बाद निक कॉम्पटन ने 18 गेंदों में 18 रन जड़े। भीलवाड़ा किंग्स से खेल रहे लखनऊ के तन्मय श्रीवास्तव ने 28 पर 28 रन बनाकर टीम को संभाला। इसके बाद बल्लेबाजी की कमान यूसुफ पठान के हाथों में आई। यूसुफ ने दो चौके और चार छक्के की मदद से 28 पर 44 रनों की धुंआधार पारी खेली। राजेश विश्नोई ने टीम के लिए 15 गेंदों में 13 रन, इरफान पठान ने 13 पर 15 बनाए। मैट एक रन पर आउट हो गए। इस दौरान टीम लड़खड़ा गई। इसके बाद टीनों बेस्ट सात गेंदों में 15 रन जड़कर टीम को विजय दिलाई।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles