मेसी के बिना खेल रहा था बार्सिलोना, सामने था मजबूत युवेंट्स, जानें कैसा रहा रिजल्ट

मेसी के बिना खेल रहा था बार्सिलोना, सामने था मजबूत युवेंट्स, जानें कैसा रहा रिजल्ट

बार्सिलोना
स्रटार खिलाड़ी लियोनल मेसी के बिना खेले गए अपने पहले मुकाबले में एफसी बार्सिलोना ने युवेंट्स को जोआन गाम्पेर ट्रॉफी के वार्षिक दोस्ताना मैच में रविवार को 3-0 से हराया।

जोहान क्रुफ स्टेडियम में खेले गए मैच में बार्सिलोना की ओर से मेमफिस डीपे ने तीसरे मिनट में पहला गोल किया। इसके बाद मार्टिन ब्रैथवेट ने 57वें मिनट में दूसरा गोल कर बढ़त हासिल की।

navbharat timesLionel Messi Breaks Down: नम आंखों से बार्सिलोना से विदा हुए लियोनेल मेसी, रोते हुए बोले- क्लब छोड़ने के लिए तैयार नहीं था…
अंत में रिकी पुइग ने 92वें मिनट में गोल कर टीम को एकतरफा जीत दिलाई। पूरे मैच के दौरान मेजबान ने आक्रमक रूख अपनाया और प्लेंटी ऑफ मूवमेंटतथा स्मार्ट पास के जरिए मैच पर पकड़ बनाए रखी।

इस जीत के साथ ही बार्सिलोना ने 44वीं बार तथा लगातार नौंवें साल जोआन गाम्पेर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। मैच शुरू होने से कुछ घंटे पर प्रेस कांफ्रेंस में मैसी को विदाई दी गई।

बार्सिलोना के साथ नए करार पर सहमति नहीं बनने के कारण मेसी ने 21 साल इस क्लब के साथ अपनी राहें जुदा कर ली हैं। मेसी के जाने का मतलब है कि उनके और क्रिस्टिनो रोनाल्डो के बीच मुकाबला देखने को नहीं मिलेगा।

मेसी के बाद का जीवन बार्सिलोना के लिए आसान नहीं होगा क्योंकि वह 15 अगस्त को अपने पहले ला लीगा मैच में रियल सोसिएदाद की मेजबानी करेंगे।