16.1 C
New Delhi
Friday, December 2, 2022

टी20 विश्व कप : अपनी इनस्विंग यॉर्कर से रोहित शर्मा को प्रभावित करने वाले द्रशिल चौहान

पर्थ। भारत और ऑस्ट्रेलिया टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर-12 मुकाबले से ठीक पहले प्रैक्टिस मैच में आमने-सामने होंगे। सोमवार को होने वाले इस क्लैश से ठीक पहले एक 11 वर्ष का लड़का टीम इंडिया के कप्तान को प्रैक्टिस करवाते दिखाई दिया। इस खास फैन का नाम द्रशिल चौहान। इस प्रैक्टिस सेशन का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ऑफिशल साइट पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

नाम है द्रशिल चौहान
वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित ने बच्चे को नेट्स में गेंदबाजी करने का मौका दिया। 11 वर्षीय द्रशिल चौहान पर्थ के वाका मैदान में प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा थे। भारतीय टीम दोपहर के अभ्यास सत्र के लिए पहुंची। इंडियन प्लेयर्स अपने ड्रेसिंग रूम पास में ही लगभग 100 छोटे बच्चों को क्रिकेट खेलते हुए देख सकते थे और यह द्रशिल ही थे जिन्होंने सभी का ध्यान खींचा।


रोहित शर्मा हुए प्रभावित, दिया बॉलिंग का मौका
उन्हें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को गेंदबाजी करने का मौका दिया गया। टीम इंडिया के विश्लेषक हरि प्रसाद मोहन ने बीसीसीआई द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा- हम दोपहर के अभ्यास सत्र के लिए WACA में थे और बच्चे अपनी सुबह की घटना को समाप्त कर रहे थे। हम अपने ड्रेसिंग रूम से 100 से अधिक बच्चों को क्रिकेट खेलते हुए देख सकते थे। एक ने सभी का ध्यान खींचा, विशेष रूप से रोहित का। हर कोई उसके रन-अप से चकित था। रोहित उन्हें नेट्स में कुछ गेंदें फेंकने के लिए कहा। यह एक अद्भुत दृश्य था।t

ड्रेसिंग रूम में भी बुलाया
विश्लेषक ने यह भी खुलासा किया कि रोहित द्रशिल की गेंदबाजी से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने युवा बच्चे को टीम के ड्रेसिंग रूम में आमंत्रित किया, जहां उसने दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट सितारों के साथ कुछ पल साझा किए। रोहित शर्मा को अपनी गेंदबाजी से प्रभावित करने वाले द्रशिल चौहान ने कहा, “मैं एक क्रिकेटर बनना चाहता हूं।” द्रशिल ने खुलासा किया कि उनकी पसंदीदा डिलीवरी में से एक इनस्विंग यॉर्कर है। उन्हें आउटस्विंग गेंदबाजी करना भी पसंद है।

रोहित ने उनके लिए कुछ मर्चेंडाइज साइन कर द्रशिल के दिन को और भी यादगार बना दिया। टीम इंडिया 17 और 19 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी। उनका टी20 विश्व कप अभियान 23 अक्टूबर को प्रतिष्ठित मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ एक हाई-टेंपर मैच के साथ शुरू होगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles