16.1 C
New Delhi
Friday, December 2, 2022

जॉनी बेयरस्टो के पैर में फ्रैक्चर,हुए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर

लंदन
इंग्लैंड टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो इन दिनों गंभीर चोट से जूझ रहे हैं. इसी कारण वह दो हफ्ते बाद ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं. बेयरस्टो को पैर में काफी गंभीर चोटें आई हैं.

जॉनी बेयरस्टो के पैर में तीन जगह फ्रैक्चर आया है. उनका टखना भी खिसक गया है. इस बात का खुलासा खुद बेयरस्टो ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. उन्होंने अपने पैर (जहां चोट लगी) के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. साथ ही बेयरस्टो ने अपनी चोट के बारे में भी विस्तार से बताया है.

गोल्फ खेलते समय लगी थी गंभीर चोट

इंग्लिश बल्लेबाज बेयरस्टो ने अपनी चोट की गंभीरता का खुलासा किया है, जिसके कारण वह ऑस्ट्रेलिया में इस महीने होने वाले टी20 विश्वकप में नहीं खेल पाएंगे. एक महीने पहले गोल्फ खेलते समय बेयरस्टो का बाएं पैर में चोट लगी थी, जबकि उनका टखना भी खिसक गया था. इससे समय बाद वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान हुआ, जिसमें बेयरस्टो को शामिल नहीं किया गया था.

बेयरस्टो ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए किया खुलासा

जॉनी बेयरस्टो संतुलन बनाए रखने के प्रयास में गिर गए थे, जिसके कारण उन्हें चोटें आईं. बेयरस्टो ने सोमवार (3 अक्टूबर) को इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मेरी टांग में तीन जगह फ्रैक्चर हो गया था और मेरा टखना भी खिसक गया था, जिसके लिए ऑपरेशन की जरूरत पड़ी.’
बेयरस्टो का चोटिल होने के एक सप्ताह के बाद ऑपरेशन किया गया और वह अगले साल तक नहीं खेल पाएंगे. उन्होंने कहा, ‘पहला लक्ष्य दोनों पांव पर खड़ा होना और यह सुनिश्चित करना है कि सब कुछ ठीक है.‘

The post जॉनी बेयरस्टो के पैर में फ्रैक्चर,हुए टी20 वर्ल्ड कप से बाहर appeared first on वेब वार्ता.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles