17.9 C
New Delhi
Saturday, December 3, 2022

चप्पल जैसी तेरी शकल है… ट्रोल कर रहा था फैन, भिड़ गईं जसप्रीत बुमराह की वाइफ संजना गणेशन

नई दिल्ली: भारतीय टीम की तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी टीवी होस्ट संजना गणेशन ने एक सोशल मीडिया यूजर को करारा जवाब दिया, जिन्होंने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। संजना इस समय ऑस्ट्रेलिया में हैं और टी20 वर्ल्ड कप 2022 को कवर कर रही हैं। दूसरी ओर, बुमराह चोट की वजह से टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए थे। यह भारतीय टीम के लिए बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा था।

बुमराह की वाइफ संजना ऑस्ट्रेलिया से लगातार अपने सोशल मीडिया पेज पर तस्वीरें और वीडियोज शेयर क रही हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एडिलेड से एक तस्वीर साझा की और पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘एडिलेड में इस समय मौसम बी-ई-ए-यूटीफुल है।’ एक सोशल मीडिया यूजर ने उनका मजाक उड़ाने की कोशिश की और भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ उनकी शादी के बारे में एक सवाल पूछा।


ट्रोलर ने उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर टिप्पणी की, ‘मैम इतनी खूबसूरत भी नहीं हो, लेकिन बुमराह को कैसे पटा लिया (आप इतनी खूबसूरत नहीं हैं, आपने बुमराह की पत्नी बनने के लिए कैसे फंसा लिया।)।’ यह बात संजना को बुरी लग गई। बेबाकी के लिए जाने जानी वाली बुमराह की वाइफ ने फैन को उसी के लहजे में कड़ा जवाब दे डाला।

संजना ने ट्रोल को उसी अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘खुद जो चप्पल जैसी शक्ल लेकर घूम रहे हैं, उसका क्या?’ गणेशन ने जवाब दिया, ‘आप इस तरह के चेहरे के साथ कैसे चल सकते हैं?’ उनकी बातचीत का एक स्क्रीनशॉट ट्विटर पर साझा किए जाने के बाद गणेशन की प्रतिक्रिया जल्द ही वायरल हो गई।

उल्लेखनीय है कि भारतीय टीम आज टी-20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड से एडिलेड में भिड़ रही है। पाकिस्तान ने पहले ही न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल का टिकट कटा लिया है। आज भारत अगर जीतता है तो वह पाकिस्तान से 13 नवंबर को फाइनल खेलेगा।
Ravichandran Ashwin: खुल गया राज… अश्विन ने बताया क्यों सूंघ रहे थे जैकेट, वजह जानकर रह जाएंगे हैरानnavbharat timesT20 WC 2022: भारत या इंग्लैंड? फाइनल में इस टीम के साथ शोएब अख्तर देखना चाहते हैं पाकिस्तान की भिड़ंतnavbharat timesT20 World Cup: रोहित के बाद विराट कोहली भी चोटिल, नेट प्रैक्टिस के दौरान बॉल लगी तो घुटनों के बल बैठ गए

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,118FollowersFollow

Latest Articles