एलिमिनेटर से पहले ही आरसीबी का साथ छोड़ गए दो खिलाड़ी, IPL 2021 को कहा अलविदा

एलिमिनेटर से पहले ही आरसीबी का साथ छोड़ गए दो खिलाड़ी, IPL 2021 को कहा अलविदा

दुबई
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) ने वाहिंदु हसरंगा और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के वर्तमान सत्र के दूसरे चरण के लिए ऑस्ट्रेलियाई एडम जंपा और डेनियल सैम्स की जगह टीम में रखा था।

अब आरसीबी फ्रैंचाइजी ने सोमवार को ऑलराउंडर हसरंगा और चमीरा को अगले सप्ताह होने वाले टी-20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए श्रीलंका टीम से जुड़ने के लिए टीम का बायो बबल (जैव सुरक्षित वातावरण) छोड़ने की अनुमति दे दी।

हसरंगा ने जहां आईपीएल में दो मैच खेले वहीं चमीरा को एक मैच में भी अंतिम एकादश में जगह नहीं मिली। ये दोनों आरसीबी और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच आईपीएल एलिमिनेटर के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

आरसीबी ने ट्वीट किया, ‘वाहिंदु हसरंगा और दुशमंत चमीरा ने आरसीबी का बायो बबल छोड़ दिया है क्योंकि उन्हें टी-20 विश्व कप क्वालीफायर्स के लिए श्रीलंकाई टीम से जुड़ना है। हम उन दोनों को शुभकामनाएं देते हैं और आईपीएल 2021 के दौरान उनके पेशेवरपन और कड़े परिश्रम के लिए आभार व्यक्त करते हैं।’

श्रीलंका को विश्व कप में ग्रुप ए में रखा गया और वह क्वालीफायर्स में अपना पहला मैच 18 अक्टूबर को अबुधाबी में नामीबिया के खिलाफ खेलेगा।