शशि थरूर ने किया PM मोदी की दाढ़ी पर ट्वीट तो भड़के केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन, बोले- इलाज कर दूंगा

Webvarta Desk: कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) और केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन (Union Minister V Muraleedharan) पीएम की दाढ़ी (PM Modi Beard) के मुद्दे पर एक दूसरे से सोशल मीडिया पर भिड़ गए। शशि थरूर ने पीएम मोदी की दाढ़ी पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने पीएम की दाढ़ी वाली तस्वीर पोस्ट की थी। इसमें पीएम मोदी की पांच तस्वीरें थीं। इसमें उनकी दाढ़ी अलग-अलग साइज में दिख रही थीं।

ग्राफिक्स में दिखाया गया था कि साल 2017-18 की चौथी तिमाही में भारत की जीडीपी 8.1 फीसदी थी, जो कि 2019-20 की दूसरी तिमाही में गिरकर 4.5 रह गई है। इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘इसे कहते हैं ग्राफिक्स इलेस्ट्रेशन के मायने।

आयुष्मान भारत के तहत इलाज करा दूंगा

इस पर केंद्रीय मंत्री वी. मुरलीधरन (Union Minister V Muraleedharan) ने बुधवार को शशि थरूर (Shashi Tharoor) के ट्वीट को लेकर उनकी आलोचना की। इस पर थरूर ने जवाब दिया कि “संघियों” में हास्य बोध न होना एक पुरानी समस्या है। मुरलीधरन ने ट्वीट किया, “जल्दी ठीक हो जाइए शशि थरूर। मैं आयुष्मान भारत के तहत अस्पताल में आपकी व्यवस्था करवा दूंगा। अपनी बीमारी से जल्दी ठीक हो जाइये।”

आपकी बीमारी का इलाज आयुष्मान भारत के तहत भी नहीं

इसके जवाब में थरूर ने लिखा, “मैं आश्वस्त हूं कि मेरी जो भी बीमारी है उसका इलाज संभव है लेकिन आपके जैसे संघियों में हास्य बोध न होना एक पुरानी बीमारी है।” उन्होंने कहा, “और इसके लिए आयुष्मान भारत के तहत भी कोई इलाज नहीं है।”