25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

बहिराणा साहिब के साथ हरिद्वार रवाना हुआ सिंधी समाज का जत्था

-भाजपा पदाधिकारियों ने स्टेशन पहुंच दी विदाई
-महाराष्ट्र के उल्लास नगर से विशेष ट्रेन में भोपाल होते हुए हरिद्वार पहुंचेगा जत्था

भोपाल, (अकबर खान)। महाराष्ट्र के उल्लास नगर से लगभग 600 श्रद्धालुओं के साथ सिंधी समाज का जत्था भगवान झूलेलाल का बहिराणा लेकर एलटीटी हरिद्वार एक्सप्रेस से हरिद्वार के लिए रवाना हुआ। भोपाल पहुंचने पर जत्थे का स्वागत भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, कार्यालय महामंत्री डॉ. राघवेंद्र शर्मा और प्रदेश प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी ने किया।

Sindhi society left for Haridwar with Bahirana Sahibइस दौरान भोपाल के संत हिरदाराम नगर, ईदगाह हिल्स व अन्य क्षेत्रों से 100 श्रद्धालु भी बहिराणा साहिब के साथ हरिद्वार के लिए रवाना हुए। यह जत्था हरिद्वार में पूरे देश के लिए प्रार्थना करेगा। इस दौरान झूलेलाल साहिब से प्रेम, शांति व सद्भाव के लिए प्रार्थना की जाएगी। साथ ही कोरोना महामारी से मुक्ति, प्राकृतिक आपदाओं से बचाव के लिए पल्लव पहनकर विशेष अरदास की जाएगी। इस अवसर पर भाजपा पदाधिकारियों का सिंधी समाज ने आभार व्यक्त किया और मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर को भागवद गीता व हनुमान चालीस भेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दीं।

तीन दिन तक चलेगा महाभंडारा : समाज के द्वारा हरिद्वारा पहुंचने पर तीन दिवसीय महाभंडारे का भी आयोजन किया जाएगा, जिसमें रोजाना सुबह और शाम को भंडारे का आयोजन कर भगवान को अर्पित किया जाएगा। जिसके बाद जरूरत मंदों, श्रद्धालुओं के साथ पूरा जत्था इसी भंडारे को चखकर भगवान झूलेलाल का भजन करेगा। गंगा के तट पर बहिराणे साहिब का पूजन अर्चन किया जाएगा। जत्थे के साथ उल्लास नगर के पूर्व उपमहापौर विनोद तलरेजा, महेश सुखरामानी, लक्की नाथानी, हीरो गोधा, मनोज साधवानी, दिलीप मिश्रा सहित कई लोग रवाना हुए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles