मां गौरी के नहीं पापा शाहरुख खान के कपड़ों में दिखाई दीं सुहाना खान, लोगों ने लगाई लताड़

New Delhi: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जहां अपनी कमाल की एक्टिंग और दरियादिली को लेकर चर्चा में बने रहते हैं, वहीं उनकी लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) इनदिनों अपने जबरदस्त फैशन स्टाइल से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं।

सुहाना (Suhana Khan) के चाहने वालों का अंदाजा आप सिर्फ और सिर्फ इस बात से लगा लीजिए कि जैसे ही वह अपने सोशल मीडिया पर अपनी कोई तस्वीर शेयर करती हैं वह देखते ही देखते वायरल हो जाती है।

कल ही की तो बात है जब सुहाना खान (Suhana Khan) ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट को पब्लिक कर हर किसी को अपनी सर्टोरिअल पिक्स से रूबरू कराया था वहीं इन तस्वीरों के बीच एक तस्वीर हमारे हाथ ऐसी लगी थी जिसमें वह अपनी मां गौरी खान के कपड़ों को पहने हुए नजर आ रही हैं। खैर, मां-बेटी के बीच तो ऐसा लगा ही रहता है लेकिन हद तो तब हो गई जब सुहाना अपने पापा शाहरुख खान की एक शर्ट को पहने एयरपोर्ट पर दिखाई दीं।

जी हां, इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब सुहाना (Suhana Khan) विदेश से अपनी पढ़ाई खत्म कर SRK के साथ मुंबई लौट रही थीं। इस दौरान एयरपोर्ट पर उन्हें बोटनेक ग्रे क्रॉप टॉप के साथ ब्लू एंड रेड रंग की एक चेक शर्ट पहने हुए स्पॉट किया गया। जिसके साथ ब्लैक टाइटस और वाइट स्नीकर्स उनके इस लुक इस कम्पलीट कर रहे थे।

हालांकि जब हमने इस तस्वीर पर गौर फ़रमाया तो हमें पता चला सुहाना ने जो शर्ट पहनी हुई थी वह उनकी नहीं बल्कि उनके डैडी शाहरुख खान की थी जिसे उन्होंने अपनी फिल्म जीरो के एक प्रमोशनल इवेंट में पहना था।

सुहाना खान के ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने ग्रे क्रॉप टॉप के साथ चेक्ड नॉटेड शर्ट को ब्लैक टाइटस और वाइट स्नीकर्स के साथ टीमअप किया हुआ था। मिनिमल मेकअप के साथ खुलेबाल और न्यूड लिप्स उनके इस लुक को कम्पलीट कर रहे थे जबकि इस दौरान शाहरुख फेडेड ब्लैक टी-शर्ट, पैंट और ब्लैक ट्रेंच कोट और वाइट स्नीकर्स में दिखाई दिए।

हालांकि सुहाना को अपने डैडी की शर्ट पहनते देख ट्रोलर्स ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया लिया। जी हां, कुछ यूजर्स का कहना है कि मम्मी के कपड़ों तक तो ठीक था, लेकिन ऐसी भी क्या मज़बूरी आ गई कि पापा के कपड़े भी पहनने पड़ गए।

खैर, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को देखकर एक बात तो साफ़ है कि वह जो कुछ भी पहनती हैं उसमें कमाल की नजर आती हैं। चाहे वह कोई ग्लैमरस ड्रेस पहने हों या सिर्फ उन्होंने सिंपल स्ट्रीट-स्टाइल लुक को कैरी किया हो। ऐसा ही कुछ उनके एयरपोर्ट ऑउटफिट्स के साथ भी है जहां कैजुअल लेकिन हर बार उन्हें एक स्टाइलिश अवतार में स्पॉट किया जाता है। वैसे आपको सुहाना का बार-बार ऐसे कपड़े रिपीट करना कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *