राहुल गांधी पर BJP के स्वामी का तंज- किसान धरने पर बुला रहे थे और उन्हें नानी याद आ गई

Webvarta Desk: Subramanian Swamy takes Dig on Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) विदेश यात्रा पर हैं। पार्टी प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने बताया था कि राहुल व्यक्तिगत कारणों से कुछ समय के लिए विदेश गए हैं। इसके बाद से ही BJP हमलावर है।

भाजपा के नेता और सोशल मीडिया यूजर्स राहुल (Rahul Gandhi) की इस यात्रा पर चुटकी ले रहे हैं। अब भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी (Subramanian Swamy) ने राहुल गांधी पर तंज कसा है।

भाजपा नेता सुब्रमण्यन स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्वीट किया, ‘किसान कह रहे हैं कि राहुल बाबा को किसानों के धरने में शामिल होने के लिए कहा गया था, लेकिन राहुल बाबा को नानी याद आ गई।’

वहीं कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था ‘कांग्रेस इधर अपना 136वां स्थापना दिवस मना रही है और राहुल जी ‘9 2 11’ हो गए!!’ वहीं सोशल मीडिया पर भी कई लोगों ने आलोचना करते हुए कहा था कि कांग्रेस ने अगर किसानों को समर्थन दिया है, तो उन्हें देश में रहकर आवाज उठानी चाहिए।

आपको बता दें कि अध्‍यक्ष की गैर-मौजूदगी में कल कांग्रेस मुख्‍यालय पर पार्टी का झंडा वरिष्‍ठ नेता एके एंटनी ने फहराया था। इस दैरान कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने के लिए इटली गए हैं। इसमें क्या गलत है? हर किसी को अपनी जिम्मेदारियां निभाने का हक है। आमतौर पर कांग्रेस अध्‍यक्ष ध्‍वजारोहण करते हैं मगर इस बार न तो सोनिया मौजूद थीं, न ही राहुल। राहुल गांधी की नानी इटली में रहती हैं और वह पहले भी उनसे मिलने गए थे।