BJP के ‘स्वामी’ ने PM मोदी को दी नसीहत, बोले- डोनाल्ड ट्रंप को धन्यवाद और न्योता भेज दें

New Delhi: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव (US President Election) के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को नसीहत दी है।

उन्होंने (Subramanian Swamy) ट्वीट किया है कि यह अच्छा होगा कि पीएम मोदी (PM Narendra Modi) अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (20 जनवरी 2021 तक राष्ट्रपति रहेंगे) को ट्वीट कर उन्हें भारत का अच्छा दोस्त होने के लिए धन्यवाद देते।

इसके साथ ही गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्हें परेड के साथ-साथ बीटिंग द रिट्रीट में विशेष मेहमान के रूप में भारत आने का न्योता दें। यही नहीं, सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी कहा, ‘मैंने भारतीय जनता पार्टी की सरकार को संवैधानिक रास्ता दिखाया है। मैं एक घोड़े के लिए पानी तो ला सकता हूं लेकिन उसे पिला नहीं सकता।’

जिल बाइडेन बनाएंगी यह रेकॉर्ड

उधर, अमेरिकी चुनाव में रेकॉर्ड तोड़ वोट हासिल कर देश के 46वें राष्‍ट्रपति बनने जा रहे जो बाइडेन की पत्‍नी जिल बाइडेन (69) भी प्रथम महिला के रूप में एक रेकॉर्ड बनाने जा रही हैं।

पेशे से टीचर डॉक्‍टर जिल बाइडेन के पास चार डिग्र‍ियां हैं और वह वाइट हाउस में प्रथम महिला की अपनी जिम्‍मेदारियों को निभाते हुए भी बाहर पढ़ाने का काम जारी रखेंगी। अमेरिका के 231 साल के इतिहास में जिल बाइडेन पहली ऐसी प्रथम महिला होंगी जो वाइट हाउस के बाहर काम करके वेतन हासिल करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *