बड़ी खबर! सुशांत केस में रिया को झटका! सिद्धार्थ प‍िठानी और दीपेश सावंत सरकारी गवाह बनने को तैयार

New Delhi: सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में जांच के दौरान सनसनीखेज जानकारियां सामने आ रही हैं। इस केस में अब CBI मुख्य आ’रोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से पूछताछ करने वाली है। लेकिन उससे पहले इस केस में नया मोड़ आ सकता है।

बताया जा रहा है कि सुशांत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त रहे सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और नौकर दीपेश सावंत (Dipesh Sawant) ने सरकारी गवाह बनने की ख्वाहिश जताई है। अगर ऐसा होता है तो इसका मतलब क्या है।

सुशांत केस में आ रही हैं नई जानकारियां

सुशांत (Sushant Singh Rajput) के परिवार की तरफ से पक्ष रख रहे वकील विकास सिंह ने गुरुवार को कहा था कि अब जो ताजा तस्वीरें सामने आई हैं उससे साफ है कि सुशांत ने आ’त्मह’त्या नहीं की थी, बल्कि उसे मा’रा गया था। जिस तरह से उसके गले पर निशा’न दिखाई दे रहा है उससे साफ है कि उसे बेर’हमी से मा’रा गया। अब जबकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इस केस में फंस रही है तो उसकी तरफ से तमाम अनर्गल बातें फैलाई जा रही हैं।

उन्होंने कहा था कि सबसे बड़ी बात यह है कि जिस तरह से ड्र’ग का एंगल सामने आया है उससे भी एक बात साफ है कि यह केस सीधा और आसान नहीं है।

रिया चक्रवर्ती प्रोपगेंडा कर रही है

विकास सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर सुशांत (Sushant Singh Rajput) के करीबी बहुत कुछ जानते हैं और यदि CBI थोड़ी कड़ाई के साथ पेश आई है तो केस पूरी तरह खुल जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि अब जबकि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बाहर निकलने का रास्ता नजर नहीं आ रहा है तो काउंटर आरोपों के जरिए सुशांत के परिवार को कठघरे में खड़ा कर रही है। लेकिन वो इस तरह का चालबाजी से कामयाब नहीं हो पाएगी।

सोमवार को कूपर अस्‍पताल जाएगी AIIMS की टीम

सुशांत केस (Sushant Singh Rajput Case) में AIIMS की टीम CBI की मदद कर रही है। सुशांत की अटॉप्‍सी और विसरा रिपोर्ट की जांच कर AIIMS की इस फॉरेंसिक टीम को जांच रिपोर्ट देनी है। बताया जाता है कि इससे पहले AIIMS की टीम सोमवार को कूपर अस्‍पताल जाएगी और उन डॉक्‍टरों से बात करेगी, जिन्‍होंने सुशांत की अटॉप्‍सी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *