Wednesday , 29 January 2020
smriti-irani-deepika-padukone

हैरानी की बात नहीं, दीपिका भारत के टुकड़े करने वालों के साथ खड़ी हैं : स्मृति ईरानी

New Delhi : बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) जाने को लेकर बवाल जारी है। जहां एक तरफ कुछ लोग उनके समर्थन है, वहीं उन्हें विरोध का सामना भी करना पड़ रहा है। दीपिका पर ताजा हमला केंद्रीय कपड़ा एवं महिला व बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने किया है। स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम में कहा कि उन्हें अधिकार है कि वह किसके साथ खड़ी होना चाहती है और वह भारत के टुकड़े चाहने वालों के साथ खड़ी हुई।

 उन्होंने आगे कहा कि मैं जानना चाहती हूं कि आखिर वह राजनीतिक रूप से किससे जुड़ी हुई है। स्मृति ने कहा कि जिसने भी यह खबर पढ़ी होगी, वह यह जानना चाहता होगा कि दीपिका प्रदर्शनकारियों के बीच क्यों गईं। उन्होंने कहा, ”हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वह उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं। वह उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया।”

CAA: स्वरा भास्कर ने सरकार और पुलिस पर उठाए सवाल

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि दीपिका पादुकोण की पॉलिटिक्स क्या है, यह सभी जानते हैं। मंत्री ने आगे कहा कि दीपिका ने अपना राजनीतिक झुकाव साल 2011 में साफ कर दिया था। दरअसल स्मृति उस इंटरव्यू का हवाला दे रही थीं, जिसमें दीपिका ने वर्ष 2011 में कहा था कि वह राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री  के रूप में देखना चाहती हैं। दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से उनके इस इंटरव्यू का वीडियो काफी वायरल है।

चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कि अगर दीपिका उन लोगों के साथ होना चाहती हैं, जो एक महिला की विचारधारा से असमत होने पर उसके प्राइवेट पार्ट में लात मारते हैं, तो ऐसा करना है उनका (दीपिका) का अधिकार हैं। मैं इससे इनकार नहीं कर रही हूं। उन्होंने आगे कहा कि भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वालों के साथ वह खड़ी होना चाहती हैं, तो यह उनका अधिकार है।

आपको बता दें कि हाल ही में दीपिका पादुकोण जेएनयू में हुई हिंसा के खिलाफ विरोध कर रहे छात्रों के समर्थन में जेएनयू गई थीं। इसके बाद से सोशल मीडिया से लेकर राजनीतिक और बॉलीवुड गलियारों में दीपिका सुर्खियों में हैं। वहीं कई लोग इसे उनकी फिल्म छपाक से जोड़ रहे हैं, जो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर आ रहे रिव्यूज में फिल्म की तारीफ की जा रही है, जबकि कई लोग फिल्म के बहिष्कार की अपील कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *