Thursday, March 4, 2021
Home > National Varta > शिवसेना का सनसनीखेज दावा- BJP ने चुनाव जीतने के लिए पुलवामा में बहाया था 40 जवानों का खून

शिवसेना का सनसनीखेज दावा- BJP ने चुनाव जीतने के लिए पुलवामा में बहाया था 40 जवानों का खून

Webvarta Desk: Shiv Sena Slams BJP On Pulwama Attack: शिवसेना ने अर्नब गोस्वामी चैट लीक (Arnab Goswami Viral Chats) केस में बीजेपी पर सवाल उठाते हुए एक गंभीर आरोप लगाया है। शिवसेना ने सामना ने बड़ा आरोप लगाते हुए लिखा है कि एक तो ‘पुलवामा’ (Pulwama Attack was Political Conspiracy) में हमारे सैनिकों की ह’त्या यह देशांतर्गत राजनैतिक षड्यंत्र था।

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए इन 40 जवानों का खून (Pulwama Attack) बहाया गया, ऐसे आरोप उस समय भी लगे थे। अब अर्णब गोस्वामी की जो वॉट्सऐप चैट (Arnab Goswami Viral Chats) बाहर आई है, वह उन आरोपों को बल देने वाली ही है।

शिवसेना (Shiv Sena) ने कहा कि राष्ट्रीय सुरक्षा से संबंधित अनेक गोपनीय बातें गोस्वामी (Arnab Goswami Viral Chats) ने सार्वजनिक कर दीं, इस पर बीजेपी ‘तांडव’ क्यों नहीं करती? चीन ने लद्दाख में घुसकर हिंदुस्थानी जमीन पर कब्जा कर लिया। चीन पीछे हटने को तैयार नहीं, इस पर ‘तांडव’ क्यों नहीं होता? गोस्वामी को गोपनीय जानकारी देकर राष्ट्रीय सुरक्षा की धज्जियां उड़ानेवाले असल में कौन थे, जरा पता चलने दो! गोस्वामी द्वारा 40 जवानों की हत्या पर आनंद व्यक्त करना, यह देश, देव और धर्म का ही अपमान है।

अर्नब पर तांडव कब होगा

सामना ने बीजेपी को आड़े हाथ लेते हुए लिखा है कि जो बीजेपी ‘तांडव’ के विरोध में खड़ी है, वही भारत माता का अपमान करने वाले उस अर्नब गोस्वामी के संबंध में मुंह में उंगली दबाकर चुप क्यों बैठी है? हिंदुस्तानी सैनिकों का व उनकी शहादत का अपमान जितना गोस्वामी ने किया है, उतना अपमान पाकिस्तानियों ने भी नहीं किया होगा।

कांग्रेस ने भी की जांच की मांग

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी समेत सुशील कुमार शिंदे, सलमान खुर्शीद और गुलामनबी आजाद ने भी बुधवार को पत्रकार परिषद में इस पूरे मामले की जांच कराने व ‘सरकारी गोपनीयता अधिनियम’ के तहत कार्रवाई करने की मांग की है। पूरे मामले को देशद्रोह ही बताते हुए कांग्रेस नेताओं ने इस मुद्दे को संसद सत्र में उठाने के संकेत भी दिए हैं। इस प्रकरण में जो सच्चाई है, उसे सरकार को बाहर लाना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *