27.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

कांग्रेस पर साक्षी महाराज का हमला- इन लोगों को चुल्लूभर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए

वेबवार्ता: बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने कांग्रेस (Congress) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर हमला बोला है।

उन्होंने (Sakshi Maharaj) कहा कि इन लोगों को चुल्लूभर पानी में डूबकर मर जाना चाहिए। जिनके बाप दादाओं ने भारत को तोड़ा और उसके टुकड़े करा दिए, वो आज भारत जोड़ो की बात किस मुंह से कर रहे हैं। उनको तो शर्म आनी चाहिए। भारत जोड़ने का काम कोई कर रहा है तो वह केवल नरेंद्र मोदी कर रहे हैं।

‘यूपी की जीतेंगे सभी सीटें’

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) शनिवार को अपनी एक दिन की यात्रा पर उन्नाव पहुंचे थे। जहां उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि हम 2024 के चुनाव में यूपी की सभी सीटें जीतने जा रहे हैं। सभी सीट बीजेपी की झोली में जाएंगी।

नीतीश को बताया बरसाती मेंढक

साक्षी महाराज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि बरसात जब आती है तो बरसाती मेढंक टर्र टर्र करने लगते हैं। ऐसे ही 2024 का लोकसभा चुनाव आ रहा है तो बरसाती मेंढकों को टर्र टर्र कर लेने दीजिए।

मदरसों का सर्वे कराना सही

साक्षी महाराज ने मदरसों के सर्वे को लेकर ओवैसी पर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम योगी का यह निर्णय सही है। उनका मैं धन्यवाद करूंगा। मैं पहले भी कहता आ रहा हूं कि मदरसे आतंकियों के अड्डे हैं, लेकिन मेरे बयान को उस समय विवादित कहा गया था, जबकि उसकी जांच सही तरीके से होना चाहिए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles