26.1 C
New Delhi
Thursday, September 29, 2022

मरने से पहले साधना का बयान, अखिलेश मेरे बड़े बेटे हैं और रहेंगे

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता का लखनऊ के पिपराघाट पर रविवार दोपहर को अंतिम संस्कार कर दिया गया। बेटे प्रतीक यादव ने उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। इस मौके पर मुलायम सिंह के अलावा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित बड़ी संख्या में सपा नेता-कार्यकर्ता व परिजन मौजूद रहे। आपको साधना के एक इंटरव्यू के कुछ अंश बताने जा रहे. जिसमें अखिलेश को लेकर प्यार जताने की बात कही है.

 

अखिलेश यादव मुलायम सिंह यादव के बेटे हैं. अखिलेश यादव की मां मालती देवी के निधन के बाद मुलायम सिंह यादव ने साधना गुप्ता से विवाह कर लिया था. कई बार इस तरह की अफवाहें उड़ीं कि अखिलेश यादव और साधना के संबंध अच्छे नहीं हैं. इस पर खुद साधना गुप्ता ने हकीकत बताई थी.

 

साल 2017 में साधना गुप्ता ने ANI को इंटरव्यू दिया था. उस इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि अखिलेश यादव संग उनके कैसे संबंध हैं. साधना गुप्ता ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव को उन्होंने कभी सौतेला नहीं समझा. बकौल साधना गुप्ता अखिलेश ही हमेशा उनके बड़े बेटे थे, हैं और रहेंगे.

साधना कहती हैं कि प्रतीक यादव और अखिलेश यादव उनकी दो आंखें हैं. बता दें कि प्रतीक साधना गुप्ता के बेटे हैं. 2017 में जब मुलायम सिंह यादव के परिवार में कलह हुई थी तब अखिलेश के करीबियों ने साधना गुप्ता पर घर तोड़ने के आरोप लगाए थे.साधना गुप्ता ने कहा- जिन लोगों को लगता है कि मेरे और अखिलेश के बीच संबंध खराब है तो उन्हें बता दूं कि अखिलेश ने कभी मुझसे आजतक ऊंची आवाज में बात नहीं की है.

 

साधना ने बताया था कि अखिलेश अक्सर उनसे मिलने आते रहते हैं. 2017 के कलह के बाद तो उन्होंने आना जाना और ज्यादा कर दिया था.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles