कंगना के समर्थन में उतरी RSS, कहा- असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती

New Delhi: अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का मुंबई के पाली हिल स्थित उनके बंगले पर BMC की तोड़फोड़ की कार्रवाई पर अब बयानबाजी शुरू हो गई है।

RSS के अखिल भारतीय सह-प्रमुख रामलाल (Ramlal) ने कंगना (Kangana Ranaut) के बचाव में ट्वीट किया है। बता दें कि BJP सांसद सुब्रमण्यन स्वामी (Subramanyan Swami) और नेता तेजेंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) ने भी कंगना के समर्थन में ट्वीट किए हैं।

रामलाल (Ramlal) ने ट्वीट कर कहा है, ‘असत्य के हथौड़े से सत्य की नींव नहीं हिलती।’ RSS नेता के इस ट्वीट के कई मायने लगाए जा रहे हैं। बता दें कि कंगना (Kangana Ranaut) अपने बंगले पर BMC की कार्रवाई को लोकतंत्र की ह’त्या बताया था।

एसपी नेता अबू आजमी ने बोला था कंगना पर हम’ला

महाराष्‍ट्र एसपी के नेता अबू आजमी (Abu Azami) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ अपनी अ’भ’द्र टिप्‍पणी का न केवल बचाव किया बल्कि उल्‍टे आ’रोप लगाया कि क्‍या कंगना महिला हैं तो वह कुछ भी कहेंगी। ऐक्‍शन का रिएक्‍शन तो होगा ही। कंगना ने महाराष्‍ट्र का अप’मान किया वह बर्दा’श्‍त नहीं किया जाएगा।

बॉलिवुड में इस्‍लामिक डोमिनशन के कंगना (Kangana Ranaut) वाले बयान पर अबू आजमी ने कहा, ‘कंगना का इस्लामिक डोमिनेशन बोलना दिल में चुभता है। वह महिला होकर कुछ भी कहेंगी? कंगना के निशा’ने पर मुस्लिम हैं। दरअसल कंगना BJP और RSS की भाषा बोल रही हैं, इसलिए उन्‍हें सिक्‍युरिटी मिली है। यहां लोग मा’रे जा रहे हैं लोगों को सिक्यॉरिटी नहीं मिल रही। दिल्ली की सरकार वाई श्रेणी की सुरक्षा दे रही है क्योंकि वह RSS की बोली बोल रही हैं। संविधान की भाषा बोली बोलनी चाहिए।’

मुंबई के अंधेरी पश्चिम से बीजेपी विधायक अमित साटम ने BMC को कंगना के घर/ दफ्तर पर कार्रवाई करने के बाद उसी तत्परता से सभी अ’वैध निर्माण कर बुलडोजर चलाने की चुनौती दी है। उन्होंने कहा है, जिस तेजी से कंगना का दफ्तर तोड़ा गया है अब उसी तेजी से सभी अ’वैध निर्माण को तोड़ना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *