More
    Homeराष्ट्रीयमहाभारत में नंद का रोल करने वाले एक्टर रसिक दवे का निधन, इन टीवी शोज का रहे थे हिस्सा

    महाभारत में नंद का रोल करने वाले एक्टर रसिक दवे का निधन, इन टीवी शोज का रहे थे हिस्सा

    Share article

    ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ और ‘बालिका वधू 2’ फेम एक्ट्रेस केतकी दवे के पति एक्टर रसिक दवे का शुक्रवार को किडनी फेल हो जाने के चलते निधन हो गया। रसिक दवे को इंडस्ट्री में लोग प्यार से रसिक भाई कहकर पुकारते थे। वह पिछले 2 सालों से डायलसिस पर थे लेकिन पिछला एक महीना उनके लिए बहुत ज्यादा दर्दनाक रहा। 65 वर्षीय रसिक ने मुंबई में शाम 8 बजे अंतिम सांस ली।

    कई टीवी शोज का हिस्सा रहा था कपल
    रसिक अपने पीछे पत्नी केतकी, एक बेटे और एक बेटी को छोड़ गए हैं। केतकी की मां सरिता जोशी और दिवंगत पिता प्रवीण जोशी थिएटर डायरेक्टर थे। केतकी की छोटी बहन पूरवी जोशी भी एक्ट्रेस हैं। रसिक और केतकी दवे मिलकर एक गुजराती थिएटर कंपनी चला रहे थे। रसिक ने अपना करियर साल 1982 में एक गुजराती फिल्म से शुरू किया था।

    नच बलिए में नजर आए थे केतकी-रसिक
    फिल्म का नाम Putra Vadhu था। इसके बाद रसिक ने तमाम हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम किया। साल 2006 में केतकी और रसिक एक साथ रियलिटी टीवी शो ‘नच बलिए’ में नजर आए थे। जहां तक केतकी की बात है तो वह टीवी शो Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi में दक्षा का किरदार निभाकर पॉपुलर हो गई थीं। वह बालिका वधू सीजन 2 का भी हिस्सा रह चुकी हैं।

     

    महाभारत में किया था नंद बाबा का रोल
    रसिक ने टीवी शो Sanskaar – Dharohar Apnon Ki में Karsandas Dhansukhlal Vaishnav का रोल प्ले किया था। उन्होंने टीवी सीरियल महाभारत में नंद का रोल प्ले किया था जिसे साल 1980 में टीवी पर प्रसारित और कई बार रीटेलीकास्ट किया गया। रसिक के निधन पर फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

    खबरें और भी...

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Polls

    Latest articles