13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

रेप किया, शिकायत से नाराज युवक ने घर में घुसकर महिलाओं-बुजुर्गों को पीटा

भरतपुर। राजस्थान के एक गांव में महिला ईंधन लेने गई थी तभी पड़ोसी ने उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। महिला के परिवार ने रेप की शिकायत दर्ज कराई जिससे नाराज होकर आरोपी पक्ष के लोगों ने महिला के घरवालों पर हमला बोल दिया। आरोपी पक्ष के कई लोग लाठियां लेकर महिला के घर में घुस गए और महिलाओं-बुजुर्गों पर जमकर लाठियों और पत्थरों से हमला बोल दिया। हमले की घटना कैमरे में कैद हो गई जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

कहां की है घटना

घटना राजस्थान के कामा थाना इलाके के गांव लालपुर की है। खाना पकाने के लिए लकड़ी लेने गई महिला के साथ गांव के ही शाहरुख नाम के युवक ने कट्टे की नोक पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित महिला द्वारा विरोध किए जाने पर आरोपी पक्ष के लोगों ने महिला के परिवार के साथ पथराव कर लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है ।

क्या कहना है पीड़िता का

पीड़िता ने कामां थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित महिला ने कहा कि मैं पास के खेत पर ईंधन लेने गई थी। वहां शाहरुख ने मेरी कनपटी पर हथियार रख दिया। धमकी दी कि यदि तूने शोर मचाया तो मैं तुझे जान से मार दूंगा। उसके बाद उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया। मेरी चीख सुनकर मेरा जेठ आ गया तभी आरोपी वहां से फरार हो गया।

पीड़ित परिवार ने शाहरुख के पिता से शिकायत की। जिसके बाद आरोपी पक्ष के सभी लोग लाठियां लेकर हमारे घर के अंदर घुस आए। महिलाओं व पुरुषों पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान पथराव भी किया गया।

हमले का वीडियो हुआ वायरल

मारपीट और पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई लोग घर के अंदर घुस कर महिलाओं और बाकी लोगों पर लाठियों से हमला कर रहे हैं। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच जारी है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles