ट्रेजरी कर्मचारी के घर से 8 बक्सों में सोना, चांदी, कैश.. छापे में ये चीजें देख फटी रह गईं आंखें

New Delhi: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के अनंतपुर में एक ट्रेजरी विभाग (Treasury Department) के कर्मचारी के पास से पुलिस को अकूत संपत्ति मिली है।

कर्मचारी के पास (Raid in Treasury Staff House) से बड़ी मात्रा में सोना, चांदी, नगदी, फिक्स्ड डिपॉजिट, प्रॉमिसरी नोट्स, कार, महंगी बाइक और अन्य संपत्तियां बरामद हुई हैं।

8 बड़े बक्सों में छिपाकर रखा था सामान

छापेमारी (Raid in Treasury Staff House) के दौरान पुलिस टीमों ने बड़ी मात्रा में सोना, चांदी और नगदी बरामद की। यह सारी चीजें घर में आठ बड़े बक्सों में छिपाकर रखी गई थीं।

तोला गया सोना चांदी

पुलिस को छापेमारी (Raid in Treasury Staff House) के दौरान सामान तौलने के लिए मशीन मंगानी पड़ी। बताया जा रहा है कि ट्रेजरी कर्मचारी के पिता पुलिस में कॉन्स्टेबल थे। उनकी मौत के बाद उसे अनुकंपा के आधार पर 2006 में नौकरी मिली थी।

ड्राइवर के चाचा के घर पर छिपा रखा था सामान

पुलिस ने बताया कि सामान जी मनोज कुमार के बंगले से मिला है। वह ट्रेजरी विभाग में सीनियर असिस्टेंट है। उसने अपना सारा सामान ड्राइवर नागालिंगा के चाचा के कमरे में छिपाकर रखा था।

किलो के हिसाब में सोना-चांदी बरामद

डीएसपी ने बताया कि बरामद किए गए सामान में 2.42 किलो सोना, 84.10 किलो चांदी, 15.55 लाख कैश, 49 लाख का फिक्स डिपॉजिट, 27.05 लाख के बॉन्ड, तीन 9 एमएम की पिस्टल, 18 गोला-बारूद, एक एयर गन जैसी चीजें बरामद हुईं।

मंहगी कारें और बाइकें बरामद

पुलिस ने दो चार पहिया वाहन, सात टू व्हीलर और चार ट्रैक्टर भी बरामद किए। दो पहिया वाहनों में एक बहुत ही मंहगी बाइक भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *