राहुल गांधी का PM मोदी पर हमला, बोले- मोदी की इकॉनमी ‘कचरे से भी बुरी’

New Delhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi on Moody’s downgrading India rating) ने अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नाकाम बताते हुए उन पर तंज कसा है।

उन्होंने (Rahul Gandhi on Moody’s downgrading India rating) कहा कि मूडीज ने मोदी की कोशिशों को ‘कचरे से भी बुरा’ आंका है। क्रेडिट रेटिंग एजेंसी मूडीज ने सोमवार को भारत की सावरेन (राष्ट्रीय) रेटिंग को ‘बीएए2’ से घटाकर ‘बीएए3’ कर दिया। 22 सालों में पहली बार मूडीज ने भारत की रेटिंग घटाई है। राहुल गांधी ने इसी को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर को रीट्वीट करते हुए राहुल गांधी ने लिखा, ‘मोदी जिस तरह से इकॉनमी को हैंडल कर रहे हैं, उसे मूडीज ने कचरे से भी बुरा आंका है। गरीबों और एमएसएमई सेक्टर को सहारे की कमी का मतलब है कि अभी और भी बुरा होने वाला है।’

कोरोना वायरस महामारी से लड़खड़ा रही अर्थव्यवस्था में नई जान डालने के लिए मोदी सरकार 20 लाख करोड़ रुपये के महापैकेज का ऐलान कर चुकी है। हालांकि, विपक्ष खासकर कांग्रेस केंद्र पर लगातार हमलावर है। विपक्ष का आरोप है कि मोदी सरकार कोविड-19 से पैदा हुए हालात से सही से नहीं निपट पा रही है और अर्थव्यवस्था के मोर्चे पर भी बुरी तरह नाकाम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *