राहुल गांधी का मोदी सरकार पर आरोप- कारोबारियों का करोड़ों रूपये माफ.. गरीबों के लिए एक धेला नहीं

Webvarta Desk: Rahul Gandhi slams Modi Govt: कोरोना संकट काल में केंद्र में सत्ताधारी BJP विकास के एजेंडे को लेकर चल रही है। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के विकास रथ को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार (Central Govt) पर निशाना साधा है।

राहुल (Rahul Gandhi) ने गुरुवार को आरोप लगाया है कि मोदी सरकार (Modi Govt) ने कुछ उद्योगपतियों का अरबों खरबों का कर्ज माफ किया है। उन्होंने कहा है कि इस पैसे से 11 करोड़ देशवासियों को 20-20 हजार रुपए दिए जा सकते थे।

कांग्रेस सांसद पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘2378760000000 रुपय का कर्ज इस साल मोदी सरकार ने कुछ उद्योगपतियों का माफ किया। इस राशि से कोविड के मुश्किल समय में 11 करोड़ परिवारों को 20-20 हजार रुपए दिए जा सकते थे। ये है मोदी जी के विकास की असलियत।’

इससे पहले बुधवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि पीएम मोदी के ‘असत्याग्रह’ के लंबे इतिहास के कारण किसान को अब उनपर भरोसा नहीं रहा है। उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी ने हर बैंक खाते में 15 लाख और हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था उसका क्या हुआ।

कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि मुझे 50 दिन का समय दीजिए सब ठीक कर दूंगा। पीएम मोदी ने कहा था कि हम 21 दिनों में कोरोना के खिलाफ युद्ध जीतेंगे लेकिन क्या यह हो पाया। पीएम ने कहा था कि न तो हमारे क्षेत्र में किसी ने घुसपैठ की है और न ही कोई करेगा। पीएम के झूठ के लंबे इतिहास के कारण किसानों को उनपर भरोसा नहीं रहा है।