राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना, बोले- नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली…

New Delhi: Rahul Gandhi on PM Modi over EPFO: कोरोना काल में राजनीति भी खूब हो रही है। हर कोई अपनी राजनीति चमकाने का कोई न कोई तरीका इजात कर रहा है। इसी बीच राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

कोरोना काल में ईपीएफओ से निकाले गए फंड पर छपी एक खबर के आधार पर राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने लिखा है- ‘नौकरी छीन ली, जमा पूंजी हड़प ली, बीमारी भी फैलने से नहीं रोक पाए… मगर वो शानदार झूठे सपने दिखाते हैं।’

जो खबर राहुल गांधी ने शेयर की है, उसमें बताया गया है कि कोरोना काल में कैसे पीएफ का पैसा ही लोगों का सहारा बना और लोगों ने उससे अपनी जरूरतें पूरी कीं। चार महीने में ईपीएफओ से करीब 30 हजार करोड़ रुपये की निकासी हुई। इसी पर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि जमा पूंजी हड़प ली, यानी सारी जमा पूंजी कोरोना काल में ही खत्म करवा दी।

अभी देश में क्या है कोरोना का हाल?

देश में अब तक कोरोना वायरस से कुल 15,83,792 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 34,968 लोगों की मौत भी हो चुकी है। हालांकि, अच्छी बात ये है कि अब तक 10,20,582 लोग कोरोना के संक्रमण से सही भी हो चुके हैं। अभी भी देश में करीब 5,28,242 कोरोना वायरस के सक्रिय मामले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *