राहुल गांधी पर केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर का पलटवार, कांग्रेस की उपलब्धियां गिनाते हुए कसा तंज

New Delhi: Prakash Javdekar Hit Back Rahul Gandhi: कोरोना वायरस के संकट और राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) केंद्र सरकार (Modi Govt) पर हमलावर हैं। आज राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए कोरोना काल में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए तंज कसा। अब भारतीय जनता पार्टी ने भी पलटवार किया है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar Hit Back Rahul Gandhi) ने भी राहुल गांधी के अंदाज में हर महीने की अलग-अलग उपलब्धियां गिनवाई, जिनमें शाहीन बाग से लेकर राजस्थान की लड़ाई तक शामिल है।

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर (Prakash Javdekar Hit Back Rahul Gandhi) ने ट्विटर पर लिखा कि राहुल गांधी जी अपने पिछले 6 महीने की उपलब्धियों पर आप भी ध्यान दें..

  • फरवरी: शाहीन बाग और दंगे
  • मार्च: ज्योतिरादित्य सिंधिया और मध्य प्रदेश को गंवाना
  • अप्रैल: प्रवासी मजदूरों को उकसाना
  • मई: कांग्रेस की ऐतिहासिक हार की छठी सालगिरह
  • जून: चीन का बचाव करना
  • जुलाई: राजस्थान में कांग्रेस पतन के कगार पर

इतना ही नहीं प्रकाश जावड़ेकर ने आगे लिखा कि राहुल बाबा आप भारत की उपलब्धियां भी लिख लें। जिनमें कोरोना के खिलाफ जंग जारी है, औसतन केस के मुकाबले में देश की स्थिति बेहतर है, एक्टिव केस और मौत के आंकड़े में अमेरिका के मुकाबले भारत की स्थिति बेहतर है। आपने मोमबत्तियां जलाने का मजाक उड़ाकर देश की जनता और कोरोना वॉरियर्स का मजाक उड़ाया है।

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार सुबह ट्वीट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि कोरोना संकट के बीच मोदी सरकार मध्य प्रदेश में सरकार गिराने में व्यस्त रही, मोमबत्ती जलाने, नमस्ते ट्रंप का आयोजन करने और अब राजस्थान सरकार गिराने की कोशिशों में व्यस्त रही। इसलिए देश में कोरोना से लड़ाई आत्मनिर्भर हो चली है।

राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं, फिर चाहे वो चीन का मसला हो या फिर कोरोना संकट की बात हो। चीन के मसले पर राहुल गांधी लगातार अपना वीडियो ब्लॉग निकाल रहे हैं और इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नाकामी बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *