25.1 C
New Delhi
Tuesday, October 4, 2022

त्रिस्तरीय चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने किया पैदल मार्च

भोपाल, 14 जून (अकबर खान)। त्रिस्तरीय चुनाव के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक (देहात) भोपाल किरणलता केरकेट्टा के निर्देशन में एसडीओपी मंजू चौहान एवं थाना प्रभारी (परवलिया) रचना मिश्रा ने फोर्स के साथ क्षेत्र में पैदल मार्च निकाला। नागरिकों से कानून व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करने और निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की गई।

Police marched on foot in view of three-tier electionsत्रिस्तरीय चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक (देहात) भोपाल किरणलता केरकेट्टा के निर्देशन में एसडीओपी मंजू चौहान एवं थाना प्रभारी (परवलिया) रचना मिश्रा ने थाना क्षेत्र के सभी क्रिटिकल मतदान केंद्रों परवलिया तारा सेवनिया पूरा छिंदवाड़ा आदि में पैदल मार्च निकाला। इस बीच पुलिस ने पैदल मार्च निकालकर क्षेत्र के लोगों को सुरक्षा का पूर्ण रूप से भरोसा दिलाया। एसडीओपी और थाना प्रभारी (परवलिया) रचना मिश्रा के नेतृत्व में निकाले गए पैदल मार्च में लोगों से चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने की अपील की गई।

थाना प्रभारी ने बताया कि त्रिस्तरीय चुनाव में किसी भी प्रकार की गड़बड़ी करने वाले व्यक्ति पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। थाना प्रभारी (परवलिया) रचना मिश्रा ने आगे कहा कि चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले का बख्शा नहीं जाएगा। कानून व्यवस्था बनाए रखने में नागरिक सहयोग करें। साथ संदिग्ध लोगों की जानकारी तुरंत पुलिस को देने की अपील की गई। चेकिंग के दौरान एक ढाबा मालिक द्वारा शराब का विक्रय करते पाए जाने पर आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles