24.1 C
New Delhi
Thursday, June 1, 2023

PM Modi बोले – पहले श्री राम अब बजरंगबली को बंद करने की बात कर रही कांग्रेस

होसपेत (कर्नाटक), (वेब वार्ता)। पीएम मोदी (PM Modi) ने आज कर्नाटक के होसपेत शहर में रैली को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र को लेकर बयान दिया। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प ले रहे है।

कांग्रेस पार्टी को होती है प्रभु श्री राम से तकलीफ : PM Modi

10 मई को कर्नाटक में मतदान होना है, जिसको देखते हुए कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र जारी किया है। पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में सबसे बड़ा वादा किया है कि सरकार बनने पर पीएफआई के साथ ही बजरंग दल पर बैन लगा दिया जाएगा। इसी घोषणा पत्र को लेकर अब पीएम मोदी ने आज अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पीएम मोदी ने रैली में कहा, ‘आज हनुमान जी की इस पवित्र भूमि को नमन करना मेरा बहुत बड़ा सौभाग्य है और दुर्भाग्य देखिए, मैं आज जब यहां हनुमान जी को नमन करने आया हूं उसी समय कांग्रेस पार्टी ने अपने मेनिफेस्टो में बजरंगबली को ताले में बंद करने का निर्णय लिया है। पहले श्री राम को ताले में बंद किया और अब जय बजरंगबली बोलने वालों को ताले में बंद करने का संकल्प लिया है। यह देश का दुर्भाग्य है कि कांग्रेस पार्टी को प्रभु श्री राम से भी तकलीफ होती थी और अब जय बजरंगबली बोलने वालों से भी तकलीफ हो रही है।’

कर्नाटक की मान-मर्यादा पर नहीं आने देंगे कोई आंच

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी कर्नाटक की मान-मर्यादा और संस्कृति पर कोई आंच नहीं आने देगी। साथ ही बीजेपी कर्नाटक के विकास के लिए, यहां के लोगों को आधुनिक सुविधा और नए अवसर देने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

ALSO READ: देश की पहली Water Metro की आज शुरुआत करेंगे PM Modi, जानिए पूरी डिटेल

पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस ने दशकों के अपने शासन के दौरान गांवों और शहरों के बीच खाई को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया था लेकिन बीजेपी सरकार इस खाई को कम करने में लगातार जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि आज हमारे गांवों में भी शहरों जैसी सुविधाएं पहले से ज्यादा गति से पहुंच रही हैं।

भाजपा ने जारी किया अपना घोषणा पत्र

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है। अपने इस घोषणा पत्र में बीजेपी ने जनता के सामने पार्टी के संकल्पों को रखा। बीजेपी की ओर से पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा सीएम बसवराज बोम्मई समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

भाजपा के संकल्प पत्र की बड़ी बातें यह हैं-कर्नाटक में अगर बीजेपी की सरकार आई तो यूनिफॉर्म सिविल कोड लागू किया जाएगा। प्रदेश के हर वार्ड में अटल आहार केंद्र की स्थापना होगी। बीपीएल परिवारों को मुफ्त में तीन सिलिंडर दिया जाएगा और आधा लीटर नंदिनी दूध भी रोजाना मिलेगा। 5 लाख रुपए के लोन तक कोई ब्याज नहीं होगा। किसानों को बीज के लिए दस हजार की रकम देगी और गरीब परिवारों को पांच किलो चावल और मोटा अनाज मिलेगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,140FollowersFollow

Latest Articles