पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर सुरजेवाला का तंज, बोले- BJP का नया नाम ‘भयंकर जनलूट पार्टी’

Webvarta Desk: पहले से ही महंगाई की मार झेल रही जनता की परेशानी तेल के बढ़ते दामों (Petrol Price HIked) ने और बढ़ा दी है। पिछले 11 दिनों से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ (petrol diesel price hiked) रहे हैं। ऐसे में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस (Congress) ने मोदी सरकार (Modi Govt) को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने शुक्रवार को तेल के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोला है।

सुरजेवाला (Randeep Surjewala) ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फेंस के दौरान तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने बीजेपी को नया नाम ‘भयंकर जनलूट पार्टी’ दिया है।

जनता की जेब पर डाका डाल रही सरकार

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 11 दिन से लगातार पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं। 1 मई 2019 के बाद आज तक पेट्रोल की कीमतें 15.21 प्रति लीटर व डीजल की कीमतें 15.33 रुपए प्रति लीटर बढ़ाई जा चुकी।

सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार दोनों हाथों से देश की जनता की जेब लूट रही है और उनकी गाढ़ी कमाई पर डाका डाल रही है। एक तरफ चौतरफा महंगाई की मार है, और दूसरी तरफ डीजल-पेट्रोल-गैस के दामों की भरमार है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 रुपये और डीजल 90 रुपये पार हो गया है।

हम दो, हमारे दो, ‘डीजल 90, पेट्रोल 100’

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 90 रुपये और डीजल की कीमत 80 रुपये के पार हो गई है। आम जनता कह रहा है कि मोदी जी का एक ही नारा है। ‘हम दो, हमारे दो’, ‘डीजल 90, पेट्रोल 100’। शर्मनाक बात यह है कि पेट्रोल-डीजल पर टैक्स लगा खुली लूट, करने के बावजूद भाजपा सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मंढ कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है।