स्वतंत्रता दिवस पर भारतीयों का कारनामा, पाकिस्तानी वेबसाइट हैक कर लहराया तिरंगा, लिखा- जय श्रीराम

New Delhi: भारत के 74वें स्वतंत्रता दिवस (74th Independence Day) पर पाकिस्तान की वेबसाइट्स पर भी शुभकामना संदेश दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, ऐसा पाकिस्तानी लोगों ने नहीं बल्कि हैकरों (Pakistan Websites Hacked) ने किया है।

पाकिस्तान की फातिमा जिन्नाह महिला विश्वविद्यालय समेत दूसरी साइट्स (Pakistan Websites Hacked) पर भारत का तिरंगा झंडा लहरा रहा है। यहां तक कि भगवान की राम की तस्वीर के साथ राम मंदिर निर्माण की बात भी दिखाई दे रही है।

स्वतंत्रता दिवस की बधाई

पाकिस्तान की वेबसाइट peterco.com.pk को हैक (Pakistan Websites Hacked) कर लिया गया है। इसके होमपेज पर यह हरकत ‘इंडियन साइबर ट्रूप’ की बताई गई है। पेज पर सबसे ऊपर तिरंगे के साथ ‘सत्यमेव जयते’ भी लिखा है। उसके नीचे भारत का तिरंगा झंडा लेकर दौड़ते बच्चों की तस्वीर है और फिर ‘स्वतंत्रता दिवस की बधाई’ भी दी गई है।

राम मंदिर का भी जिक्र

खास बात यह है कि इस पेज पर भगवान राम की बड़ी सी तस्वीर दिख रही है और नीचे लाहौर और कराची में भी राम मंदिर बनाने की बात लिखी है। इसके नीचे देश के लिए शहीद होने वालों को सलाम किया गया है।

इसके अलावा फातिमा जिन्नाह विमिन यूनिवर्सिटी की वेबसाइट भी हैक (Pakistan Websites Hacked) कर ली गई। उस पर भी ऐसी ही तस्वीरें नजर आ रही हैं। हालांकि, फिलहाल इसकी साइट खुल नहीं रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *