Nokia ला रहा नया स्मार्टफोन, बजट सेगमेंट में मिलेंगे बेस्ट-इन-क्लास फीचर

New Delhi: Nokia TA-1258: नोकिया लवर्स के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही कंपनी अपना एक स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। कंपनी इस फोन को किस नाम से लॉन्च करने वाली है, इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता।

नोकिया के इस नए फोन के बारे में TENAA डेटाबेस से पता चला। TENAA लिस्टिंग के कारण फोन (Nokia TA-1258) के कई अहम स्पेसिफिकेशन्स का पता चल गया है। आइए जानते हैं डीटेल।

Nokia TA-1258 है मॉडल नंबर

TENAA लिस्टिंग में यह फोन Nokia TA-1258 मॉडल नंबर से लिस्ट है। लिस्टिंग की मानें तो फोन में 6.99 इंच का डिस्प्ले मिलेगा जो 720×1440 पिक्सल के एचडी+ रेजॉलूशन के साथ आएगा। स्क्रीन की चारों तरफ आपको मोटे बेजल्स देखने को मिलेंगे। फोन का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 होगा। लिस्टिंग में फोन के फ्रंट और बैक पैनल के डिजाइन को देखा जा सकता है।

मिलेगा ऑक्टा-कोर प्रोसेसर

रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को सबसे पहले चीन में लॉन्च कर सकती है। यह फोन नॉर्डिक ब्लू और सैंड गोल्ड कलर ऑप्शन में आ सकता है। फोन में चिपसेट कौन सा होगा इस बारे में भी अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, लिस्टिंग से यह जरूर पता चल गया है कि फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ आएगा।

2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज

फोन 2जीबी रैम और 32जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरियंट में आ सकता है। जरूरत पड़ने पर इस फोन की मेमरी को यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ा सकते हैं। लिस्टिंग में फोन को ऐंड्रॉयड 10 ओएस के साथ बूट होते देखा गया था, लेकिन हो सकता है कि कंपनी इसे एक ऐंड्रॉयड गो एडिशन स्मार्टफोन के तौर पर पेश करे।

फोन में 3,040mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन बिना फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के आएगा। फटॉग्रफी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन का फिंगरप्रिंट सेंसर बैक पैनल पर ही दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *