30.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

नीतीश कुमार का BJP पर बड़ा हमला- लोकतांत्रिक मूल्यों की उड़ रहीं धज्जियां, 2024 के बाद सबक सिखाएंगे

वेबवार्ता: बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Bihar CM Nitish Kumar) ने मणिपुर में जेडीयू के विधायकों (JDU MLA joins BJP) तोड़ने के बाद BJP को लताड़ा है।

नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि पार्टी से नेताओं को तोड़ना (JDU MLA joins BJP) संवैधानिक काम नहीं है। दूसरी पार्टी के लोगों को तोड़ना गलत है। इसलिए हमें सोचना होगा और साथ मिलकर लड़ना होगा। नीतीश ने कहा कि सब साथ रहे तो जनता भी साथ आएगी।

पीएम पद की दौड़ (PM Candidate) में शामिल होने के सावल पर नीतीश (Nitish Kumar) ने कहा कि वक्त आने पर दिल्ली भी जाएंगे। बीजेपी पर पार्टी तोड़ने का आरपो लगाते हुए नीतीश ने कहा कि देश में नई राजनीति चल रही है, लोकतांत्रिक मूल्यों की धज्जियां उड़ रहीं है। इसके साथ ही नीतीश ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि 2024 के चुनाव के बाद इन्हें सबक सिखाएंगे। इस दौरान नीतीश ने सवाल पूछा कि दूसरी पार्टी के चुने हुए लोगों तो तोड़ना क्या संवैधानिक काम है?

नीतीश कुमार ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा ने कई राज्यों में उन लोगों के साथ भी गठबंधन कर लिया है, जिस पर उसने कभी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। भ्रष्टाचार को कौन बढ़ावा दे रहा है सब जानते हैं। नीतीश ने बताया मणिपुर के जिन जेडीयू विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन की है, उन सबसे पहले ही बात हो चुकी थी कि हम एनडीए से अलग होंगे।

बता दें कि बिहार में जेडीयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक हो रही है। बैठक में राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष की एकजुटता पर विचार-विमर्श होगा। जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पहले से बेहद अहम मानी जा रही थी। नीतीश ने अपने पार्टी पदाधिकारियों से पहले ही कह दिया था कि जो प्रदेश में देखा, वो अब देश में दिखेगा। नीतीश ने शनिवार को देर शाम बैठक की तैयारियों का जायजा लिया।

मणिपुर में जेडीयू के 6 विधायकों में से 5 विधायक बीजेपी में शामिल हो गए हैं। मणिपुर में जो हुआ उसके लिए जेडीयू बीजेपी पर आरोप लगा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles