27.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

Bharat Jodo Yatra बुरहानपुर से होगी शुरू, नरोत्तम मिश्रा बोले- ‘राहुल गांधी इच्छाधारी हिंदू’

वेबवार्ता: राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) बुरहानपुर से शुरू होगी। भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर से शुरू होगी और 24 नवंबर को एमपी पहुंचेगी।

एमपी में यात्रा के दौरान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) क्षिप्रा और नर्मदा नदी में डुबकी भी लगाएंगे और उज्जैन में महाकाल के दर्शन भी करेंगे। जब इसे लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) की प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) पर तगड़ा तंज कसा।

गृहमंत्री (Narottam Mishra) ने कहा कि राहुल गांधी चुनावी हिंदू हैं, इच्छाधारी हिंदू हैं। चुनाव आते हैं तो महाकाल के दर्शन करते हैं और नर्मदा नहाने चले जाते हैं। बता दें कि राहुल गांधी एमपी में 16 दिन में 382 किलोमीटर की यात्रा करेंगे। इस दौरान वह बुरहानपुर, बोडरली, छैगांव माखन, सनावद, बडवाह, इंदौर, उज्जैन, आगर, सुसनेर होते हुए राजस्थान में एंट्री करेंगे।

गृहमंत्री ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता कांग्रेस की असलियत समझ चुकी है। एक तरफ कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा शुरू करने जा रही है और दूसरी तरफ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में क्या हो रहा है। जिस पार्टी में सबसे ज्यादा प्रतिशोध की राजनीति हो वो दूसरे को शिक्षा क्या देगी। कांग्रेस के पास कहने के लिए कुछ नहीं बचा है।

इससे पहले नरोत्तम मिश्रा ने अपने एक बयान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर कहा था कि देखना होगा राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में कितने लीटर चल पाती है। उनका भाषण अक्सर हास्य व्यंग्य में ही तब्दील हो जाता है। उल्लेखनीय है कि राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह आटे की कीमत 22 रुपए लीटर बता रहे हैं। राहुल गांधी के इस बयान को लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

ऑनलाइन गेम के खिलाफ कानून बनाने की तैयारी

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऑनलाइन गेमिंग के खिलाफ जल्द कानून बनाने की बात कही है। गृहमंत्री ने कहा कि ऑनलाइन गेमिंग एक्ट और जुआ एक्ट का दायरा बढ़ाने पर सरकार तेजी से काम कर रही है। उसमें धाराएं बनाई जा रही हैं। इस पूरी प्रक्रिया में 3 महीने लग सकते हैं।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles