29.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

बंगाल में झारखंड कांग्रेस के 3 विधायकों के पास मिला पैसों का जखीरा, मंगाई गई मशीनें

पश्चिम बंगाल में झारखंड कांग्रेस के तीन विधायकों को भारी मात्रा में कैश के साथ पकड़ा गया है। पुलिस के मुताबिक विधायकों के पास मिली रकम इतनी ज्यादा है कि बिना मशीन के इसकी गिनती नहीं हो सकती। पुलिस ने बताया कि वह बरामद पैसे की गिनती के लिए काउंटिंग मशीन का इंतजार कर रही है। हावड़ा की एसपी स्वाती भंगालिया ने बताया कि जिन तीन लोगों को पकड़ा गया है, उनके नाम इरफान अंसारी विधायक जामताड़ा, राजेश कच्छप विधायक विधायक और नमन बिक्सल विधायक कोलेबिरा हैं।

भाजपा ने लगाया आरोप
वहीं इतनी भारी मात्रा में नकदी की बरामदगी के बाद राजनीतिक आरोपों-प्रत्यारोपों का दौर शुरू हो चुका है। झारखंड भाजपा के महासचिव ने कहा कि जब से कांग्रेस झारखंड में सत्ता में आई है, भ्रष्टाचार लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी झारखंड में अफसरों के घरों से कैश बरामद हुआ था। साहू ने कहा कि यह लोग जनता की मेहनत की कमाई का गलत उपयोग करते हैं।

टीएमसी ने किया ट्वीट
वहीं झारखंड के कांग्रेस विधायकों के कैश के साथ पकड़े जाने के बाद टीएमसी ने ट्वीट किया है। ट्वीट में लिखा है कि यह बेहद चौंकाने वाला है। झारखंड के कांग्रेस विधायकों की कार से हावड़ा में भारी मात्रा में कैश बरामद। क्या ईडी कुछ गिने-चुने लोगों के खिलाफ ही सक्रिय है? गौरतलब है कि इन दिनों बंगाल भारी मात्रा में नकदी बरामदगी को लेकर लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी के घर से ईडी ने करीब 50 करोड़ कैश बरामद किया है। यह बरामदगी शिक्षक भर्ती घोटाले में हुई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles