केंद्रीय रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी का कोरोना से नि’धन, PM मोदी ने जताया दुख

New Delhi: दिल्ली के एम्स से बड़ी खबर आ रही है केंद्रीय रेल राज्यमंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) का नि’धन हो गया है। वो कोरोना से संक्रमित थे।

हाल ही में उन्हें (Suresh Angadi) एम्स में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुधवार शाम में अचानक उनका नि’धन हो गया। सुरेश अंगड़ी 65 वर्ष के थे। अंगड़ी चार बार बेलगावी संसदीय क्षेत्र से सांसद रहे।

पीएम मोदी ने कहा- सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे

केंद्रीय मंत्री सुरेश अंगड़ी (Suresh Angadi) अचानक नि’धन सियासी गलियारे शोक की लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने उनके नि’धन पर शो’क जताया है।

उन्होंने (PM Narendra Modi) ट्वीट में कहा, सुरेश अंगड़ी एक असाधारण कार्यकर्ता थे, जिन्होंने कर्नाटक में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। वह एक समर्पित सांसद और प्रभावी मंत्री थे, जो पूरे स्पेक्ट्रम में प्रशंसित थे। उनका निधन दुखद है। इस दुख की घड़ी में मैं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हूं। ओम शांति।

केंद्रीय मंत्री (Suresh Angadi) ने 11 सितंबर को ट्वीट के जरिए बताया था उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने उस समय किए अपने ट्वीट में बताया था कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है।

डॉक्टरों की सलाह से मैं ठीक हो रहा हूं। साथ ही संपर्क में आए सभी लोगों और करीबियों से किसी भी तरह के लक्षण दिखने पर कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी। इसी के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार शाम अचानक उनका नि’धन हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *