Lucknow News: नानी के घर आईं 2 मासूमों के साथ पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

Lucknow News: नानी के घर आईं 2 मासूमों के साथ पड़ोसी ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

photo 86997538

लखनऊ
राजधानी लखनऊ में पुलिस कमिश्नरेट की ओर से लगातार दिखाई जा रही सख्ती के बावजूद शहर में मासूमों के साथ रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ऐसा ही एक नया मामला लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र से आया, जहां एक पड़ोसी ने 2 मासूम बच्चियों के साथ रेप जैसी घटना को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस ने शिकायत की तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी, जिसके बाद महज 5 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

पूरा मामला लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र स्थित राजेंद्रनगर का है। जहां पर दो मासूम बच्चियां अपनी नानी के घर घूमने आई हुई थीं। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार देर रात पड़ोस में रहने वाले युवक ने नानी के घर आई दोनों मासूम बच्चियों के साथ रेप किया। इस घटना से दोनों मासूम बच्चियां डरी और सहमी थी। घर पहुंचने पर परिवार ने जब उनसे पूछताछ की तो आरोपी पड़ोसी की करतूत सामने आई।

परिवार की तहरीर पर दर्ज हुआ मुकदमापूरी घटना की जानकारी मिलते ही परिवार दोनों बच्चियों को साथ लेकर स्थानीय नाका थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उधर पुलिस ने बच्चियों का मेडिकल कराकर परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

नाका थाने के इंस्पेक्टर मनोज कुमार मिश्रा ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया गया। उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।