Jaya Bachchan Ravi Kishan

जया बच्चन का रवि किशन पर निशाना- ‘जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’

New Delhi: बॉलीवुड (Bollywood) की छवि ख’राब करने का आ’रोप सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने लगाया। राज्यसभा (Rajyasabha News) में मंगलवार को जीरो आवर में बॉलीवुड की हो रही आलो’चना के बीच यह मुद्दा उठाते हुए उन्होंने सरकार से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) के पक्ष में खड़ा होने की अपील की।

उन्होंने (Jaya Bachchan) बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) पर बिना नाम लिए नि’शाने साधते हुए कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।

इंडस्ट्री को किया जा रहा ब’दनाम, पीड़ा हो रही है

जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कहा कि जब भी देश में कोई सम’स्या सामने आती है, सबसे अधिक बॉलीवुड (Bollywood) के लोग ही मदद के लिए खड़े होते हैं। बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रही एसपी सांसद जया बच्चन ने भावुक होकर यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि उन्हें बहुत पी’ड़ा हो रही कि इस इंडस्ट्री (Hindi Film Industry) को ब’दना’म किया जा रहा है।

‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में कर रहे हैं छेद’

लोकसभा में सोमवार को ओर से बॉलीवुड में ड्र’ग का मामला उठाने पर भी उन्होंने (Jaya Bachchan) चिंता जताई। मालूम हो कि सोमवार को बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने बॉलीवुड में ड्र’ग के सेवन का मामला उठाया था और इस मामले की जांच कराने की मांग की थी। जया बच्चन ने उनका बिना नाम लिये कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसमें ही छेद कर रहे। जया ने कहा, चंद लोगों के लिए पूरी इंडस्ट्री को ब’दना’म नहीं किया जा सकता है।

NCB की जांच में कई बॉलीवुड सितारे नि’शाने पर

दरअसल बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौ’त के बाद इस मामले की जांच की चल रही है। इसमें ड्र’ग से लेकर कई तरह के दूसरे मामले आ रहे हैं और बॉलीवुड के कई कलाकार नि’शा’ने पर आ रहे हैं।

रवि किशन ने यह की थी मांग

बीजेपी सांसद एवं अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने पड़ोसी देशों से मा’दक पदा’र्थों (ड्र’ग) की त’स्करी और फिल्म उद्योग से जुड़े लोगों द्वारा इसके सेवन के संबंध में NCB द्वारा की जा रही जांच का मुद्दा सोमवार को लोकसभा में उठाया था और इस दिशा में कड़ी का’र्रवा’ई की मांग की।

रवि किशन (Ravi Kishan) ने सदन में शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया था और कहा था कि पाकिस्तान एवं चीन से मा’द’क पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को ब’र्बा’द करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी पैठ हो चुकी है और NCB इसकी जांच कर रही है। गोरखपुर से BJP सांसद ने कहा, ‘मेरी मांग है कि इस मामले में कड़ी का’र्रवा’ई की जाए और चीन तथा पाकिस्तान की सा’जिश पर रोक लगाई जाए।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *