आसमान से भारतीय इलाके में हथियार पहुंचा रहा पाकिस्तान, BSF ने फेरा मंसूबों पर पानी

New Delhi: भारत-चीन के बीच टेंशन की खबरों के बीच पाकिस्तान सीमा पार से भारतीय इलाके में हथियारों की सप्लाई करने की साजिश रच रहा है। पाकिस्तानी इलाके से भारतीय इलाके में हथियार भेजने के लिए ड्रोन (Indian Security Forces Seized Drone) इस्तेमाल किए जा रहे हैं। ऐसे ही एक ड्रोन को भारतीय जवानों ने कठुआ जिले में जब्त किया है।
कठुआ के पनसार इलाके में दिखा ड्रोन

कठुआ के पनसार इलाके में बीएसएफ के जवानों ने शनिवार सुबह एक ड्रोन (Indian Security Forces Seized Drone) को आसमान में उड़ते देखा था। सीमा पार से आ रहे इस ड्रोन की संदिग्ध गतिविधि को देखते हुए बीएसएफ ने तत्काल इसे गिरा दिया।

ड्रोन में लगी हुई थी हाइटेक गन

भारतीय जवानों ने ड्रोन के जमीन पर गिरने के बाद सीमा पार से आई एक बंदूक के इसमें बंधा हुआ देखा। जवानों ने इसकी जानकारी उच्चाधिकारियों को दी। ड्रोन के साथ मिली बंदूक पर यूएस की सील लगी है, ऐसे में यह शक है कि इसे किसी आतंकी तक पहुंचाने के लिए ड्रोन की मदद ली जा रही हो।

आतंकी साजिश के लिए हथियार की सप्लाई

भारतीय जवानों का मानना है कि कश्मीर में किसी आतंकी साजिश को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान के जवान सीमा से हथियारों की सप्लाई करा रहे हैं। टेरर लॉन्च पैड्स के तबाह होने के बाद अब पाकिस्तानी आईएसआई इसके लिए ड्रोन का सहारा ले रही है। एजेंसियों के अधिकारियों ने पाकिस्तान के ड्रोन को जब्त किया है और अब इसकी जांच कर पता लगाया जा रहा है कि यह किस इलाके से कठुआ तक पहुंचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *