बड़ी खबर! यमुना एक्सप्रेस-वे पर पुलिस ने रोका, पैदल ही हाथरस की ओर बढ़े राहुल-प्रियंका

New Delhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) गुरुवार को हाथरस (Hathras News) गैं’गरे’प पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे थे। उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें ग्रेटर नोएडा पर रोक दिया गया है। वहां से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल मार्च कर जा रहे हैं।

इस दौरान प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी योगी सरकार (Yogi Govt) को लेनी होगी, जिस तरह से प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहें, ये बंद होने चाहिए। यही स्थिति पिछले साल भी थी। पिछले साल तकरीबन इसी समय हम उन्नाव की बेटी की लड़ाई लड़ रहे थे। प्रदेश में हर रोज़ 11 रेप हो रहे हैं।

उधर, चर्चा है कि हाथरस जिला प्रशासन ने जिले की सीमा पर दोनों को रोकने की तैयारी की है। जानकारी के मुताबिक, जिला प्रशासन ने हाथरस में गैं’गरे’प पीड़िता के घर पर किसी के भी जाने पर पूरी तरह से रोक लगाई गई। घर का इलाका बेरिकेडिंग करके सील किया। इसके साथ ही पूरे जिले में धारा-144 लागू कर सीमाएं सील कर दी गई हैं। इस दौरान मीडिया की एंट्री पर भी रोक दी गई है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर राहुल-प्रियंका को रोका, अब पैदल जा रहे हाथरस

हाथरस गैं’गरे’प पीड़िता के परिजनों से मिलने जा रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को उत्तर प्रदेश पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के पास यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोक दिया है। वहां से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पैदल मार्च कर जा रहे हैं। जहां राहुल और प्रियंका को रोका गया है, वहां से हाथरस की दूरी 142 किलोमीटर है। दोनों पैदल ही निकल पड़े हैं।

नोएडा के DND बॉर्डर से हाथरस के लिए निकले राहुल-प्रियंका

नोएडा के डीएनडी से राहुल (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का काफिला आगे निकल चुका है। यहां से राहुल-प्रियंका हाथरस के लिए रवाना हो गए हैं। हाथरस में वे गैं’गरे’प पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करेंगे। उधर, हाथरस जिला प्रशासन ने जिले की सीमा पर दोनों को रोकने की तैयारी की है।

दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए राहुल-प्रियंका, रास्ते में भारी जमावड़ा

हाथरस गैं’गरे’प की घटना के बीच गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पीड़िता के परिजनों से मिलने के लिए दिल्ली से रवाना हो गए। इस दौरान रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मीडिया का भारी जमावड़ा है।

हाथरस के लिए दिल्ली से निकले राहुल और प्रियंका गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस जाने के लिए दिल्ली से निकल दिए हैं। वहां जाने से पहले दोनों नेताओं ने पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से बातचीत की।

नोएडा में डीएनडी फ्लाईवे पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

कांग्रेसियों के प्रदर्शन की सूचना पर डीएनडी फ्लाईवे पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। इस दौरान आने-जाने वाले सभी वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है।

हाथरस गैं’गरे’प पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर गरजे कांग्रेसी

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाथरस गैं’गरे’प पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर गुरुवार को DND फ्लाईवे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने यूपी की योगी सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

राहुल-प्रियंका के हाथरस जाने की सूचना से प्रशासन अलर्ट

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की सूचना पर प्रशासन अलर्ट हो गया है। प्रशासन की ओर से डीएनडी फ्लाईवे पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। इस दौरान आने-जाने वाले सभी वाहनों की गहनता से जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *