Bihar: महागठबंधन में रार, राहुल गांधी पर शिवानंद के कमेंट पर BJP ने कसा तंज

New Delhi: बिहार चुनाव (Bihar Election) में महागठबंधन (Mahagathbandhan) की शिकस्त के बाद अब इसमें शामिल सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज होने लगा है। गठबंधन का नेतृत्व कर रही RJD के नेता शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा है।

उन्होंने (Shivanand Tiwari) कहा कि चुनाव जब अपने चरम पर था तो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शिमला में बहन प्रियंका के साथ उनके घर पर पिकनिक मना रहे थे। आरजेडी नेता के इस कमेंट को लेकर दिग्गज BJP नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ट्वीट किया है। उन्होंने पूछा कि कांग्रेस चुप क्यों है?

शिवानंद तिवारी के बयान पर गिरिराज का ट्वीट

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) के बयान का वीडियो ट्वीट किया है। साथ ही लिखा, ‘राहुल गांधी जी के बारे में बिहार में महागठबंधन के सहयोगी पार्टी RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी कहते हैं कि राहुल गांधी नॉन सीरीयस पर्यटक राजनेता हैं। शिवानंद जी तो राहुल जी को ओबामा से ज़्यादा जानने लगे हैं। फिर भी कांग्रेस चुप क्यूं?’

कांग्रेस के प्रदर्शन पर शिवानंद तिवारी ने कहा- क्या ऐसे पार्टी चलती है

गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कह रहे कि जब बिहार में चुनाव अपने चरम पर था, तब राहुल गांधी अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ शिमला में पिकनिक मना रहे थे। क्या पार्टी ऐसे चलती है? कांग्रेस जिस तरह से चुनाव लड़ रही है, उससे बीजेपी को ही फायदा पहुंचा रही है। बीजेपी नेता ने इस ट्वीट के जरिए कहीं न कहीं कांग्रेस पर सहयोगी दलों के लगातार हमले और पार्टी की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं।

महागठबंधन के एक और साथी ने कांग्रेस को ज्यादा सीट देने पर उठाए थे सवाल

दरअसल, ये कोई पहला मामला नहीं है जब महागठबंधन के किसी दल ने इस तरह के सवाल खड़े किए हैं। इससे पहले गठबंधन में शामिल सीपीआई-एमल की ओर से भी कांग्रेस को ज्यादा सीटें दिए जाने पर सवाल किए गए थे। सीपीआई-एमएल के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी को ज्यादा सीटें मिली होतीं तो फाइनल नतीजे कुछ और होते। इस चुनाव में सीपीआई-एमएल ने 19 सीटों पर उम्मीदवार उतारे जिसमें से 12 सीटों पर पार्टी को जीत मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *