असदुद्दीन औवेसी बोले- मुस्लिमों को डर साए में जीने पर मजबूर कर रहा गोरक्षकों का आतंक

New Delhi: PM मोदी द्वारा राम मंदिर भूमि पूजन पर सवाल उठाने वाले ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन औवेसी (Asaduddin Owaisi) ने देश में कथित गोरक्षकों (Gaurakshak) द्वारा किए जा रहे हम’लों को लेकर केंद्र सरकार पर निशा’ना साधा है।

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है कि गोरक्षकों (Gaurakshak) का आ’तं’क मुसलमानों को जिंदगी का खत’रा महसूस करने करने लिए मजबूर कर रहा है। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार के मंत्रियों द्वारा ऐसे हम’ले करने वालों को माला पहनाए जाने की बात भी कही।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हरियाणा के गुरुग्राम में कथित गोरक्षकों (Gaurakshak) ने मीट ले जा रहे शख्स की पि’टाई कर दी थी जिसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी।

गुरुवार को किए ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अपने ट्वीट में लिखा “गोरक्षकों का आ’तं’क मुसलमानों को ज़िन्दगी का खत’रा महसूस करने के लिए मजबूर कर रहा है। इस भीड़ पर तुरंत मुकदमा चलाकर उन्हें स’ज़ा दी जानी चाहिए। इसके बजाय केंद्र सरकार के कुछ मंत्रियों द्वारा इन्हें मालाएं पहनाई गईं, और अन्य के मुकदमों में गड़बड़ियां की गईं, जिससे वे बरी हुए। ज़ाहिर है, इससे उनकी हिम्मत बढ़ेगी।”

इससे पहले अयोध्या में 5 अगस्त को हुए राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर औवेसी (Asaduddin Owaisi) ने बाबरी मस्जिद को याद किया था। 1528 में अयोध्या में मुगल सम्राट बाबर ने मस्जिद की नींव रखी थी, जिसे 1992 में 6 दिसंबर के दिन राम मंदिर आंदोलन के तहत कारसेवकों ने मस्जिद पर चढ़कर इसकी गुंबद गिरा दी थी। ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी।’

ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिस्सा लेने पर भी सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री का इस कार्यक्रम में हिस्सा लेना संवैधानिक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *